बीच बाजार दुकान में लगी भयानक आग, हुआ लाखों का नुकसान

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 06:18 PM (IST)

बटाला (साहिल, बेरी, योगी): स्थानीय गांधी चौक पर स्थित एक सैनेटरी और हार्डवेयर की दुकान में देर रात लगी भीषण आग से लाखों का नुकसान होने का समाचार प्राप्त हुआ है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए दुकान के मालिक संदीप कुमार ने बताया कि वह रोजाना की तरह अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे कि देर रात किसी ने उन्हें सूचना दी कि उनकी दुकान में आग लग गई है, जिसके बाद वह तुरंत वापस आए व मौके पर पहुंचे तो देखा कि आग दुकान की सबसे ऊपरी मंजिल से शुरू हुई थी।

उक्त दुकान मालिक ने आगे बताया कि इसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी और इसी दौरान मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी तुरंत पड़ोसी की दुकान से ऊपरी मंजिल पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन इस आग की वजह से उन्हें लाखों रुपये का आर्थिक नुकसान हुआ है।

संदीप कुमार के मुताबिक आग लगने से अंदर रखा सारा सामान, जिसमें मुख्य रूप से महंगा प्लास्टिक का सामान था, जलकर राख हो गया। वहीं, फायरमैन नीरज कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि तंग बाजार होने के बावजूद उनकी टीम ने आग पर काबू पा लिया है और अगर रात में थोड़ी देर हो जाती तो बड़ा आर्थिक नुकसान हो सकता था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News