एन.आर.आई. को गोली मारने की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 10:57 AM (IST)

गुरदासपुर(हरमनप्रीत, विनोद): पिछले माह के अंत में बेट इलाके में थाना भैणी मियां खां के अधीन पड़ते गांव किशनपुर में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा एक एन.आर.आई. को गोली मारकर फरार होने का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। इसी के तहत पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर एक आरोपी को काबू कर लिया है, जबकि दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

गौरतलब है कि 27 जनवरी को रात के समय 2 मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने गांव किशनपुर में एन.आर.आई. कुलविंदर सिंह के घर आकर उसे गोली मार दी थी। कुलविंदर सिंह काफी लंबे समय के बाद विदेश से आया था और कुछ सप्ताह पहले ही उसकी शादी हुई थी। कुलविंदर सिंह पर हमले के संबंध में पुलिस अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी।

इस संबंधी थाना भैणी मियां खां के प्रभारी कुलविंदर सिंह विर्क ने बताया कि प्राथमिक जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि नरिंदर सिंह उर्फ कर्णबीर सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी मीरांकोट की इस एन.आर.आई. के साथ निजी रंजिश थी, जिस कारण उसने अपने साथी हरपाल सिंह भोलू पुत्र बलविंदर सिंह निवासी दियालपुर थाना अजनाला के साथ मिलकर यह साजिश रची थी। नरिंदर सिंह मीरांकोट की जमीन बेच कर अब दियालपुरा थाना अजनाला में रह रहा है।

27 जनवरी की रात को नरिंदर सिंह ने हरपाल सिंह को साथ लेकर गांव किशनपुरा में पहुंच कर वारदात को अंजाम दिया था। वारदात वाली शाम को पहले कुलविंदर सिंह घर में नहीं था, जिस कारण दोनों आरोपी गांव में ही कुलविंदर सिंह के घर आने का इंतजार करते रहे, जब कुलविंदर सिंह अपने घर पहुंचा तो कुछ समय के बाद ही नरिंदर सिंह ने घर में प्रवेश होकर कुलविंदर सिंह के सिर में गोली मार दी जिससे कुलविंदर सिंह गंभीर रूप में घायल हो गया और दोनों आरोपी फरार हो गए। उन्होंने बताया कि नरिंदर सिंह अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसे पकड़ कर पूरी जानकारी लेकर इस मामले का खुलासा किया जाएगा। वर्णनीय है कि एन.आर.आई. कुलविंदर सिंह की हालत अभी स्थिर बनी हुई है, जो अमृतसर के निजी अस्पताल में उपचाराधीन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News