2 सांडों की लड़ाई में ट्रैफिक जाम

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 01:16 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): सुतहरी रोड पर उस समय हंगामा मच गया जब 2 आवारा सांडों के बीच जंग छिड़ गई। आवारा सांडों की लड़ाई की वजह से सड़क के दोनों ही तरफ ट्रैफिक जाम होते देख लोगों की सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन की पुलिस मौके पर पहुंच सांडों की जंग को समाप्त करने में जुट गई। पुलिस अपनी गाड़ी को बैक कर लड़ते सांडों को धक्का देने की बार-बार कोशिश करती रही। करीब 15 मिनट के प्रयास के बाद जब जंग समाप्त हुई तो लोगों ने राहत की सांस ली।
PunjabKesari, Traffic jam due to bull fight
हर समय रहता है हादसों का डर
होशियारपुर शहर का शायद ही कोई इलाका हो जहां इन आवारा पशुओं की दहशत न हो। हाईवे से लेकर गली-मोहल्लों तक हर जगह इनका जमावड़ा लगा रहता है। कई बार तो इनकी वजह से होशियारपुर बस स्टैंड, सिविल अस्पताल के सामने, फगवाड़ा चौक, ऊना रोड, चंडीगढ़ रोड आदि स्थानों पर अक्सर जाम ही लग जाता है। इनकी वजह से होने वाले हादसे अब आम बात बन गई है।

निगम की कार्रवाई पर सवालिया निशान
शहर की सड़कों पर पिछले कई सालों से आवारा पशुओं के घूमने की समस्या बनी हुई है। नगर निगम और प्रशासन अब तक स्थायी हल नहीं निकाल सकी है। ऐसे में इन पशुओं से हर समय हादसा होने का डर लगा रहता है। हर रोज आवारा पशु आपस में झगड़ते रहते हैं जिसकी वजह से स्थानीय लोगों व विद्यार्थियों को भी भय है। जिला प्रशासन के साथ-साथ नगर निगम के अधिकारी भी यही बता रहे हैं कि हमने आवारा पशुओं को पकड़ने के लिए एन.जी.ओ. को जिम्मेदारी सौंपी है। शहर में जल्द ही इस समस्या का निदान हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News