भोगपुर शहर में से गुजरना हुआ कठिन, सड़कों पर आटो और बाजारों में रेहडिय़ों की भरमार

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 10:48 AM (IST)

भोगपुर(सूरी): जालंधर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित भोगपुर शहर में से निकलने वाले वाहनों को नाजायज कब्जों के कारण हर दिन जाम का सामना करना पड़ता है। इस मामले में न तो नगर कौंसिल की तरफ से आवश्यक कार्रवाई की जा रही है और न ही ट्रैफिक पुलिस या स्थानीय पुलिस की तरफ से नाजायज पार्किंग करने वाले गाड़ी मालिकों के खिलाफ की गई कोई कार्रवाई नजर आ रही है। 

यदि भोगपुर में से गुजरते हाईवे के दोनों तरफ बनी सर्विस लाइन की बात की जाए तो उस पर पूरी तरह रेहडिय़ों का कब्जा हो चुका है। शहर के बाजारों में से दोपहिया वाहनों का गुजरना भी मुश्किल हो चुका है। नगर कौंसिल भोगपुर की तरफ से दुकानदारों और रेहड़ी वालों के खिलाफ की जाती कार्रवाई भी सिर्फ खानापूर्ति ही साबित होती है। नगर कौंसिल स्टाफ कार्रवाई करने के बाद वापस दफ्तर भी नहीं पहुंचता कि बाजार में फिर नाजायज रेहडिय़ां और फडिय़ां लग जाती हैं। 

नाजायज कब्जों के कारण शहर के खुले चौड़े बाजार गलियों जैसे बन कर रह गए हैं। शहर में नाजायज तौर पर कब्जे करके 200 से भी अधिक दुकानें चल रही हैं, परन्तु प्रशासन मूकदर्शक बना सब कुछ देख तो रहा है, कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति ही करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News