शादी के एक साल में ससुराल ने दिखाए अपने असली रंग, बहू को दी दर्दनाक मौत

2/7/2021 1:27:18 PM

नकोदर (पाली): सदर पुलिस ने विवाहिता को फंदा लगा कर मौत के घाट उतारने के आरोप के तहत पति और ननद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मृतका की पहचान रौशनी (19) पत्नी वीरपाल निवासी गांव तलवंडी भरो नकोदर के रूप में हुई है।

एक साल पहले ही हुआ था लड़की का विवाह
सदर पुलिस को दिए बयानों में मृतक लड़की के पिता गुरदेव सिंह पुत्र सतपाल सिंह निवासी घुग्गबेट थाना कोतवाली ज़िला कपूरथला ने दिए बयानों में कहा कि मेरी बड़ी लड़की रौशनी (19), जिसका विवाह करीब 1 साल पहले वीरपाल पुत्र बख्शीश सिंह निवासी गांव तलवंडी भरो नकोदर के साथ हुआ था। विवाह से कुछ समय बाद वीरपाल ने मेरी लड़की को तंग -परेशान करना शुरू दिया और करीब 10 दिन पहले मेरी लड़की ने मुझे फ़ोन करके बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करके तंग परेशान करता है। कुछ दिन पहले ही रिशतेदार मेरी लड़की रौशनी को हमारे घर गांव घग्गबेट छोड़ कर गए थे। इसके बाद मेरी लड़की की ननद  ने फ़ोन करके धमकी देते कहा कि यदि वह वापिस ससुराल घर न आई तो उसके पति ने कुछ कर लिया तो वह उसे नहीं छोडेंगे। करीब 4 दिनों के बाद मेरी लड़की रौशनी को उसका पति वीरपाल लेकर तलवंडी आ गया, जहां उसकी ननद गोरे और उसका पति वीरपाल यह कह कर तंग -परेशान करते रहे कि वह अपने मायके गई थी और वहां से कोई सामान नहीं लेकर आई। 


परिवार को बिना बताए करने लगे थे मृतका का संस्कार
गत 4 फरवरी को मेरे दामाद वीरपाल ने मेरी लड़की के साथ मारपीट की और फंदा लगा कर मौत के घाट उतार दिया और हमें नहीं बताया। 5 फरवरी को जब यह मेरी लड़की का संस्कार करन लगे तो गांव तलंवडी में ही रिशतेदार लड़की ने मुझे फ़ोन करके बताया कि रौशनी के पति ने उसे मार दिया है और अब वह संस्कार करने लगे हैं। जिस पर मैं गांव के लोगों के साथ गांव तलवंडी पहुंचा। उधर कार्यकारी सदर थाना प्रमुख इन्द्रजीत सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह तुरंत गांव तलवंडी भरो पहुंचे और लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल पहुंचाया। मृतक रौशनी के पिता गुरदेव सिंह निवासी घुग्गबेट ज़िला कपूरथला के बयानों पर मृतका के पति वीरपाल पुत्र बख्शीश सिंह निवासी गांव तलवंडी नकोदर और ननद गोरे निवासी गांव खालू ज़िला कपूरथला के खिलाफ थाना सिटी नकोदर में मामला दर्ज किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static