पुलिस ने घेरे जलोवाल कॉलोनी के डेरे, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 09:12 AM (IST)

भोगपुर(सूरी, राणा): पुलिस सब-डिवीजन आदमपुर के ए.एस.पी. अंकुर गुप्ता की ओर से इलाके में ड्रग तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस थाना भोगपुर के प्रभारी नरेश जोशी ने ड्रग तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी पचरंगा के अंतर्गत पड़ते गांव जलोवाल और कॉलोनी के नजदीकी डेरों को घेर कर तलाशी अभियान चलाया। 

जिक्रयोग्य है कि इन डेरों में नशों की अवैध बिक्री की शिकायतें लंबे समय से मिल रही थीं। डेरों में रहने वाले कई लोगों के खिलाफ मादक पदार्थों की तस्करी और अवैध शराब की तस्करी के कई मामले पहले से ही दर्ज हैं। इस तलाशी अभियान के दौरान एक घर से 90 लीटर लाहन और 2 ड्रम तथा दो अलग-अलग घरों से क्रमश: 22 व 26 बोतल अवैध शराब बरामद की गई है। थाना प्रमुख नरेश जोशी ने कहा कि नशा तस्कर समाज के दुश्मन और कानून के मुलजिम हैं। 
PunjabKesari, Police seized huge amount of illegal liquor
जब भोगपुर पुलिस गांव जलोवाल कॉलोनी में आस-पास के डेरों की तलाशी कर रही थी तो इन डेरों से नशा लेने पहुंचे नशेड़ी पुलिस के वाहनों को देख कर वापस भागते नजर आए। पुलिस अधिकारियों को जालंधर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग के पास रेलवे फाटक से गांव जलोवाल की ओर जाने वाली सड़क पर मादक पदार्थों की तस्करी की रिपोर्ट लगातार मिल रही थी। पुलिस इस क्षेत्र में नशों का सफाया करने के लिए तेजी से कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार 
पुलिस ने तलाशी अभियान के बाद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न मामले दर्ज किए हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस चौकी पचरंगा के प्रभारी सुखजीत सिंह बैंस ने कहा कि तलाशी के दौरान हरभजन पुत्र नसीब चंद, नछतर सिंह पुत्र करनैल सिंह, लवप्रीत सिंह पुत्र अवतार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News