रामा मंडी बाजार में सड़क के बीच लगाई जाती फड़ियों व रेहड़ियों को हटवाया

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 10:24 AM (IST)

जालंधर(महेश): रामा मंडी बाजार में बीच सड़क फड़ियां व रेहड़ियां लगाकर जाम की स्थिति पैदा करने वालों पर नंगल शामा (दकोहा) पुलिस चौकी ने कार्रवाई की। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के दिशा-निर्देशों व ए.सी.पी. सैंट्रल हरसिमरत सिंह छेतरा व एस.एच.ओ. सुलक्खन सिंह के नेतृत्व में दकोहा पुलिस चौकी प्रभारी सुरेन्द्रपाल सिंह ने भारी पुलिस फोर्स के साथ फ्लैग मार्च निकाला है। 
PunjabKesari, Removal of Hawkers in road at Rama Mandi
उन्होंने बार-बार चेतावनी देने के बावजूद भी सड़क के बीच रेहड़ियां व फड़ियां लगाने से बाज न आने वाले लोगों से कहा कि अगर उन्होंने इस कार्रवाई के बाद भी सुधार न किया तो उनके खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने दुकानदारों से भी कहा कि वह अपनी दुकानों के आगे रेहड़ियां व फड़ियां न लगने दें क्योंकि आम जनता को इससे भारी परेशानी होती है।
PunjabKesari, Removal of Hawkers in road at Rama Mandi
चौकी प्रभारी सुरेन्द्रपाल सिंह ने बाबा बुड्डा जी नगर में बनी हुई झुग्गियों में भी सर्च अभियान चलाया और संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की गई। उन्होंने कहा कि दकोहा पुलिस चौकी आगे भी इस अभियान को जारी रखेगी। रेहड़ियां-फड़ियां हटने से लोगों ने राहत महसूस की और कहा कि पुलिस ने रोड को खाली करवाकर सराहनीय काम तो किया है लेकिन दुकानदार पैसे लेकर रेहड़ियां-फड़ियां लगवाने से बाज आने वाले नहीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News