पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 1 करोड़ की हैरोइन सहित तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 06:48 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): थाना सुल्तानपुर पुलिस की ओर से नशे के तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम को ओर तेज करते एक नशे के तस्कर को बड़ी मात्रा में हैरोइन सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. सुल्तानपुर लोधी इंस्पैक्टर सरबजीत सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. गुरदीप सिंह चौकी इंचार्ज मोठांवाल, ए.एस.आई. संतोख सिंह, एच.सी. बगीचा सिंह, पी.एच.जी. जगतार सिंह आदि पुलिस पार्टी के साथ दौरान गश्त गांव लाटियांवाल, अहमदपुर छन्ना, तोती आदि को जा रहे थे, तो पुलिस पार्टी टी-प्वाइंट मोठांवाल से गांव सैंच के नजदीक पक्की सड़क पर व्हीकलों की चैकिंग कर रहे थे, तो गांव लाटियांवाल की ओर से एक सफेद रंग की करेटा गाड़ी बिना नंबर, जिसको एक नौजवान चला रहा था, रुकने का इशारा दिया, जो पुलिस पार्टी को देख कर घबरा कर कार को रोक कर पैदल गांव सैंचा को मुड़ने लगा और उसने अपनी जेब में से एक मोमी लिफाफे को बाहर फैंक दिया। पुलिस पार्टी की ओर से दौड़ कर पकड़ने पर नाम पता पूछा, तो उसने अपना नाम हरमेश सिंह उर्फ मेशी पुत्र गुरलाल सिंह निवासी गांव बूटा, थाना कोतवाली कपूरथला बताया। जिसकी ओर से फैंके हुए मोमी लिफाफे को उठा कर खोला, तमो उसमें से 180 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। 

एस.एच.ओ. सरबजीत सिंह ने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ पहले भी हैरोइन के 2 मामले दर्ज है और यह आमतौर पर लाटियांवाल जा कर नशा बेचने का कार्य करता है, जिसकी पुलिस भी तलाश कर रही थी। उक्त आरोपी से पकड़ी गई हैरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ के करीब है। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ भी एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करके ओर पूछताछ शुरु कर दी है, जिसके आने वाले दिनों में ओर अहम खुलासे होने की संभावना है। इस अवसर पर ए.एस.आई. गुरदीप सिंह, शाम लाल, दविन्दर सिंह आदि उपस्थित हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News