ससुरालियों से परेशान होकर विवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम, पति सहित 2 काबू

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 10:23 AM (IST)

लुधियाना : बार-बार दहेज मांग करने पर ससुरालियों से परेशान होकर विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद थाना टिब्बा की पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका पूजा (23) टिब्बा रोड की रहने वाली थी। थाना टिबबा की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां से पोस्टमार्टम के बाद उसे वारिसों को सौंप दिया गया।

पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर आरोपी पति पवन कोहली, उसके पिता जगदीश कोहली, भाई शिव कोहली और सुभाष कोहली के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति पवन कोहनी और उसके भाई शिव कोहनी को काबू कर लिया है जिन्हें अदालत पेश किया गया। अदालत ने आरोपियों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

नामदेव कालोनी निवासी सत्यम कुमार ने बताया कि उसकी बहन पूजा की शादी 2018 में आरोपी पवन कोहली के साथ हुई थी। शादी में उसके परिवार ने अपनी हैसियत के मुताबिक बेटी को दहेज दिया था, मगर उसकी बहन के ससुराल वाले बार-बार उसकी बहन को दहेज लाने के लिए परेशान कर रहे थे। जैसे-जैसे उनकी मांग आती गई, वे बहन का घर बसाने के लिए उसे पूरा करते रहे। कुछ दिनों पहले उसकी बहन के पति, पिता और भाइयों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया कि वह डेढ़ लाख रुपए लेकर आए। उसने बहन का घर बसाने के लिए फाइनांस कंपनी में अपना सोना गिरवी रखकर पवन कोहली को डेढ़ लाख रुपए दे दिए थे लेकिन उसी दिन शाम को आरोपियों का कॉल आया कि वह जल्दी घर पर आए उसकी बहन ठीक नहीं है। जब वह घर पहुंचा तो उसे पता चला कि उसकी बहन पूजा ने आत्महत्या कर ली है। उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News