पहले गेट व फिर तोड़ी चारदीवारी, मौके पर मंजर देख मालिक के उड़े होश, मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 01:50 PM (IST)

लुधियाना (जागरूप): पहले 500 वर्ग मीटर जमीन पर कब्जा किया गया। फिर उसी स्थान पर उसने अपने साथियों के साथ मिल  गेट और दीवारें तोड़ दीं और ईंटें उठाकर ले गए और उस पर कब्जा करने की कोशिश की जिस पर थाना साहनेवाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना थाना साहनेवाल के अधीन आते इलाके जसपाल बांगर लुधियाना की है। इस संबंध में मनदीप जिंदल पुत्र अमृतपाल जिंदल निवासी गांव ब्राह्मण माजरा नजदीक कनाल इन्कलेव लुधियाना ने पुलिस को बताया कि वह बिल्डिंग मटीरियल व कंस्ट्रक्शन का काम करता है। उसे किसी जानकार डीलर ने सुरिंदर सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी गांव जरखड़ निवासी लुधियाना से  500 वर्ग गज जमीन लेकर दी थी जिसके उसने पैसे भी दे दिए थे और उसे मौके पर ही कब्जा भी दे दिया था। इसके बाद उसने चारदीवारी करवाकर गेट लगा लिया था।  

पिछले 3 जुलाई को वह श्रीनगर से अपने काम से वापिस लुधियाना लौट रहा था, तभी उसके प्लॉट की देखभाल करने वाले राजेश कुमार का फोन आया कि सुरिंदर सिंह और 8-10 अन्य अज्ञात लोग के साथ मिलकर जे.सी.बी. मशीन के साथ उक्त चार दीवारी व गेट को मशीन से तोड़कर चार दीवारी की ईंट व लोहे की तार की बाड़ चोरी कर अपने ट्रैक्टर ट्रॉली में डाल ली है और कब्जा करने की कोशिश की जा रही है। राजेश ने बताया कि जब उसने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वे उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। थाना साहनेवाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News