स्कूली छात्रा से रेप करने वाला कथित आरोपी काबू

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 09:53 PM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उसकी नाबालिग लड़की से रेप करने वाले कथित आरोपी करण शुक्ला पुत्र संजीव शुक्ला निवासी गांव सैदपुरा जिला फतेहगढ़ साहिब को आज गिरफ्तार करने के उपरांत उससे गहनता से पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने उसकी मां ज्योति को गिरफ्तार करने के उपरांत माननीय अदालत में पेश कर उसे जेल भेज दिया।

क्या था मामला
जानकारी के अनुसार खन्ना की दसवीं कक्षा में पढऩे वाली एक नाबालिग युवती को नशीला पदार्थ डाल दूध पिलाकर बेहोश कर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने व परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकियां देते हुए ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने पीडि़त के पिता की शिकायत पर कथित आरोपी करण शुक्ला पुत्र संजीव शुक्ला निवासी सैदपुरा फतेहगढ़ साहिब, उसकी मां ज्योति पत्नी संजीव शुक्ला निवासी सैदपुरा फतेहगढ़ साहिब और करण शुक्ला की नानी निवासी गौदाम रोड खन्ना के खिलाफ आईपीसी की धारा 376,506 के अधीन मामला दर्ज कर लिया था। सिटी वन पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त लडक़ी के पिता ने बताया था कि तीन दिसंबर को उनकी लडक़ी बिना कुछ बताए घर से चली गई थी। काफी तलाश करने के बाद लडक़ी एसएएस नगर में मिल गई थी, जिसे वह घर ले आए थे। लेकिन घर में आने के बाद उनकी लडक़ी काफी डरी व सहमी हुई रहने लगी। उसने किसी से बात करना छोड़ दिया वहीं स्कूल भी नहीं गई। जब बेटी काफी सहम गई तो जो देकर पूछने पर बेटी ने सारे मामले का खुलासा किया। पिता ने बताया कि एक साल से उसकी बेटी को कथित आरोपी करण शुक्ला ने झांसे में लिया हुआ था। 

करीब छह महीने पहले उसे वह अपनी नानी के घर ले गया, जहां उसकी मां और नानी ने बेटी को शादी करवाने का झूठा झांसा दिया। कुछ समय बाद वह दोबारा बेटी को नानी के घर ले गया। जहां आरोपी की नानी ने बेटी को दूध पीने को दिया, दूध पीते ही उसकी बेटी बेहोश सी हो गई। जिसके बाद आरोपी ने उसकी बेटी से जबरन शारीरिक संबंध बनाते हुए उसकी अश्लील फोटोएं भी खींची। इसके बाद से वह उनकी बेटी को ब्लैकमेल करने लगा था। किसी को भी मामले का ना बताने और परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकियां देते हुए बेटी को ब्लैकमेल कर घर से बुला लिया। तीन दिसंबर को बेटी आरोपी के कहने पर ही घर से चली गई थी। पिता ने बताया कि कथित आरोपी करण शुक्ला के अपराध में उसकी मां ओर नानी ने भी साथ दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News