नशा तस्कर से 1.10 किलो अफीम व लुटेरे से 8 मोबाइल-मोटरसाइकिल बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 02:13 PM (IST)

लुधियाना (महेश): जोधेवाल पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद नशा तस्कर व एक लुटेरे को गिरफ्तार करके उनके पास से 1 किलो 100 ग्राम अफीम, 8 लूटे हुए मोबाइल व वारदातों में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद किया है, जबकि इनके साथियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के 45 वर्षीय तोसिफ व प्रेम विहार, सुखदेव नगर के 26 वर्षीय सागर गोयल के रूप में हुई है। इस संबंध में लूटपाट व नशा तस्करी के 2 अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं।

प्रैसवार्ता में यह जानकारी देते हुए एडीनशल डी.सी.पी. गुरप्रीत सिकंद व असिस्टैंट पुलिस कमिश्नर नाथ अनिल कोहली ने बताया कि कुछ दिन पहले थाना डिवीजन नंबर 3 की पुलिस ने प्रतिबंधित दवाई की एक बड़ी खेप के साथ सप्लायर एक महिला रीना व उसके 2 साथियों अमित सचदेवा और ईशान को पकड़ा था जिनसे गहन पूछताछ की गई और पुलिस कडिय़ां से कडिय़ां जोड़ती हुई इन दोनों तक पहुंची। उक्त आरोपियों को कड़ी मशक्कत के बाद सब-इंस्पैक्टर अर्शप्रीत कौर की टीम ने काबू किया। उन्होंने कहा कि हालांकि दोनों आरोपियों का गोरखधंधा अलग-अलग है लेकिन इनके तारे चाहे अनचाहे प्रतिबंधित दवाई सप्लाई करने वाले गिरोह से जुड़े हुए हैं। सागर नशे से भरी हुई सिगरेट व सिंथैटिक नशा करता है, जबकि तोसिफ सप्लाई के साथ खुद भी अफीम का सेवन करता है। सागर को कैलाश नगर रोड, जबकि तोसिफ को शिवपुरी के पास से काबू किया गया।

तलाशी के दौरान सागर के पास से लूटे गए 4 मोबाइल व एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ, जबकि तोसिफ से 1 किलो 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। बाद में सागर की निशानदेही पर 4 और मोबाइल बरामद किए गए, जबकि दोनों आरोपियों के साथियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News