गैंगवार के चलते बहादुर के इलाके में चली गोली, 2 जख्मी

2/18/2020 12:49:02 PM

लुधियाना: जालंधर बाईपास नई सब्जी मंडी के निकट बहादुर के रोड पर मनोहर नगर की गली नंबर-1 में  सोमवार शाम को मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों ने गैंगवार के चलते फायरिंग कर दी। फायरिंग के कारण 2 युवक जख्मी हो गए। 

एक युवक की दाईं टांग में गोली लगी, उसकी पहचान रमन के रूप में की गई, जबकि उसके साथी शाम के गोली के छर्रे लगे। दोनों युवक थाना बस्ती दरेसी  के इलाके नानक नगर के रहने वाले हैं। गोली चलाने वाले युवक जान से मारने की धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। वारदात के कारण इलाके में दहशत फैल गई। दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दीं। सूचना का पता चलते ही ए.सी.पी. वरियाम सिंह, थाना बस्ती जोधेवाल की इंस्पैक्टर अर्शप्रीत कौर व अन्य अफसर मौके पर पहुंच गए। लोगों ने जख्मियों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए मौके से कुछ सबूत एकत्र कर कब्जे में ले लिए। 

उक्त वारदात करीब 7 बजे के करीब घटी। उस समय दुकानों पर लोगों का आना जाना लगा हुआ था। गली की नुक्कड़ पर हलवाई की 2 दुकानें हैं। एक  दुकान में सामान रखा हुआ और दूसरी दुकान खाली है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार युवक तेज रफ्तार से आ रहे थे। एक मोटरसाइकिल का पीछा कर रहे 2 युवक में से एक युवक लगातार गोलियां चला रहा था। आगे वाले मोटरसाइकिल सवार मोटरसाइकिल फैंक कर दुकान में घुस गए। जब वह दुकान का शटर लगाने लगे तो दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने आते ही उन पर फायर कर दिया, जिस कारण गोली रमन की दाई टांग में लगी और छर्रे उसके साथी को लगे। 

मौके पर मौजूद पुलिस अफसरों ने बताया कि शुरूआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लगता है। जांच के दौरान पता चला है कि गोली चलाने वाले युवक पर पहले भी कई आपरराधिक मामले दर्ज हैं। दोनों की पिछले काफी समय से रंजिश चली आ रही है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जख्मियों के बयान लेने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। फायरिंग करने वाले युवकों को पकडऩे के लिए रेड करने के लिए टीमें गठित कर भेजी गई हैं। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Vaneet

Related News