नशेड़ी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा,मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 03:23 PM (IST)

मोगा (आजाद): नानक नगरी मोगा निवासी 2 बच्चों की मां ने अपने पति पर शराब पीकर उसे बुरी तरह से मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है, जिसे उसके परिजनों द्वारा सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया है।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के बाद कथित आरोपी राजेश चोपड़ा निवासी नानक नगरी मोगा के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने के आरोपों के तहत थाना सिटी मोगा में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए शिकायत पत्र में 34 वर्षीय पीड़िता ने कहा कि उसकी शादी 15 वर्ष पहले राकेश चोपड़ा के साथ हुई थी और उसके एक बेटा व एक बेटी है। उसने कहा कि उसका पति एक मोबाइल की दुकान पर काम करता है, वह शराब पीकर मेरे साथ मारपीट करता है। 21 मई की रात को उसने मेरे साथ मारपीट की।

इसके बाद मेरे पिता ने मुझे घायल अवस्था में सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया। थाना सिटी मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि जांच के बाद पीड़िता की शिकायत सही पाए जाने पर उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की अग्रिम जांच फोकल प्वाइंट पुलिस चौकी के हवलदार सुरजीत सिंह द्वारा की जा रही है। कथित आरोपी की गिरफ्तारी बाकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News