हादसे में रिटायर्ड अध्यापक की मृत्यु, पुलिस जांच जारी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 07:45 PM (IST)

मोगा (आजाद): आज देर सायं मोगा-बरनाला रोड पर गांव धूड़कोट के पास एक तेज रफ्तार इन्डैवर गाड़ी की चपेट में आकर स्कूटी सवार रिटायर्ड अध्यापक अमरजीत सिंह (75) निवासी गांव डाला की मृत्यु हो गई। 

हादसे का पता चलने पर थाना मैहना के सहायक थानेदार कुलवंत सिंह पुलिस पार्टी सहित घटनास्थल पर पहुंचे और जांच के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ की और मा. अमरजीत सिंह के शव को समाजसेवा मोगा की गाड़ी द्वारा सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार रिटायर्ड अध्यापक अमरजीत सिंह अपनी स्कूटी पर गांव धूड़कोट के प्राइवेट स्कूल में पढ़ते पौत्रा-पौत्री को लेने के लिए जा रहे थे। जब वह एक मैरिज पैलेस के पास पहुंचे, तो मोगा की तरफ से आ रही इन्डैवर गाड़ी ने उनको टक्कर मारी और उनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। 

हादसे की जांच कर रहे सहायक थानेदार कुलवंत सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है। उनके बयान दर्ज करने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी और शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार इन्डैवर गाड़ी को लोगों द्वारा पीछा करके गांव बुट्टर के पास काबू कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News