चोरी के 3 मोटरसाइकिलों सहित 1 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 09:28 AM (IST)

मोगा(आजाद): सी.आई.ए. स्टाफ मोगा ने चोरी के 3 मोटरसाइकिलों सहित 1 युवक को गिरफ्तार किया है।इस संबंधी सी.आई.ए. प्रभारी इंस्पैक्टर किक्कर सिंह ने बताया कि सहायक थानेदार केवल सिंह, सहायक थानेदार चरनजीत सिंह तथा हवलदार कुलदीप सिंह पुलिस पार्टी सहित जी.टी. रोड मोगा पर गश्त कर रहे थे।

इस दौरान उन्हें जानकारी मिली कि करनबीर सिंह उर्फ करन निवासी बुक्कनवाला रोड मोगा जो मोटरसाइकिल चोरी कर बिक्री करने का आदी है, आज जी.टी. रोड वी-मार्ट के सामने गली में चोरी के मोटरसाइकिल को बिक्री करने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा है। इस पर पुलिस पार्टी ने छापेमारी कर उसे जा दबोचा और मोटरसाइकिल के दस्तावेज मांगे तो वह कोई दस्तावेज न दिखा सका, जिसे हिरासत में ले लिया गया।

पूछताछ करने पर उसकी निशानदेही पर चोरी के 2 अन्य मोटरसाइकिल बरामद किए गए। कथित आरोपी ने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल उसने नेचर पार्क व गीता भवन के नजदीक एक पार्क से चोरी किए थे और वह उन्हें बिक्री करने के लिए ग्राहकों का इंतजार कर रहा था। मामले की जांच सहायक थानेदार केवल सिंह द्वारा की जा रही है। उन्होंने आज कथित आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया। अदालत ने कथित आरोपी का एक दिन का पुलिस रिमांड दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि पूछताछ दौरान और भी चोरी के मोटरसाइकिल मिलने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News