Kulhad Pizza Couple के हक में उतरी साधवी ठाकुर, खूब वायरल हो रहा Video

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 12:02 PM (IST)

जालंधर: विवादों में घिरे कुल्हड़ पिज्जा कपल के हक में अब साध्वी ठाकुर उतर आई हैं। दस्तार सजाकर वीडियो बनाने को लेकर निहंग सिंहों के साथ छिड़े विवाद पर बोलते हुए साध्वी ठाकुर ने कहा कि सिखों को कहना चाहती है कि जो सिख पगड़ी पहन कर शराब पीते है, उन पर भी पाबंदी होने चाहिए। पगड़ी पहन कर कल्ब जाना, अश्लील डांस करना भी बंद करवाना चाहिए। पगड़ी सजाकर गालियां निकालने वालों को भी बंद करवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोग पगड़ी पहनते हैं और गलत काम करते हैं जिसे रोका जाना चाहिए। क्लबों में पगड़ी पहनने वालों की एंट्री बंद कर देनी चाहिए। 


उन्होंने कहा कि अकेले कुल्हड़ पिज्जा वाले ही नहीं बल्कि जो अश्लील व्यवस्था चल रही है, उसे बंद किया जाना चाहिए।  ऐसा नियम लागू होना चाहिए कि सिखों के अलावा कोई और पगड़ी न बांध सके। यदि सिखों के अलावा कोई अन्य व्यक्ति पगड़ी पहनता है तो उसे बंद करना चाहिए। केवल पगड़ी पहनने के लिए यह लिखित में लेना होगा कि यह व्यक्ति पगड़ी पहन सकता है और पगड़ी पहनने के नियम हैं केवल वही व्यक्ति पगड़ी पहन सकता है। सिखों के अलावा किसी अन्य व्यक्ति को पगड़ी नहीं पहननी चाहिए।

बता दें कि जालंधर का मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल एक बार फिर विवादों में फंसता नजर आ रहा है। निहंग सिंहों के विरोध और मिली धमकी के बाद कुल्हड़ पिज्जा कपल ने एक बयान जारी किया है।कपल ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ श्री दरबार साहिब जाकर अपनी अर्जी दाखिल करेंगे। सहज अरोड़ा ने लाइव होकर कहा कि श्री दरबार साहिब पहुंचने के बाद मैं पूछूंगा कि मैं दस्तार पहन सकता हूं या नहीं, लेकिन अगर मैं गलत हूं तो मुझे सजा मिलनी चाहिए। वीडियो में सहज और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर भी मौजूद हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News