निजामुद्दीन से जमात अटैंड कर लौटे 11 मुस्लिम गुज्जरों से मचा हड़कंप, 14 दिनों के लिए किया कोरंटाइन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 01:31 PM (IST)

जंडियाला गुरु (शर्मा): गांव धारड़ के बाहर हसली के नजदीक एक गु’जर के डेरे में 11 मुसलमान गुज्जरों के आने की चर्चा से हड़कंप मच गया कि सभी गुज्जर निजामुद्दीन केंद्र से जमात अटैंड करके आए हैं और यहां बैठे हैं। गांव के सरपंच सुखविन्दर सिंह गांव के लोगों को साथ लेकर डेरे पर गए तो उनको देख बाहर से आए गुज्जरों ने वहां भागना शुरू किया और कुछ इधर-उधर खेतों में छिप गए।

इस पर सरपंच डी.एस.पी. को सूचना दी तो डी.एस.पी. गुरइन्द्रबीर सिंह ने थाना प्रभारी रछपाल सिंह भुल्लर और अन्य पुलिस कर्मचारियों को डेरे पर भेजा। इस दौरान पता लगा कि सभी गु’जरों के आधार कार्ड दिल्ली साइड नोएडा, मेरठ आदि इलाके के हैं। जिनके नाम मोहम्मद अफतर, मोहम्मद हक, जुनैद, रबैक आदि हैं।इसके बाद सेहत विभाग की टीम मौके पर बुलाई गई, जिसने गु’जरों की जांच की।

इस मौके पर इलाके भर से बहुत संख्या में लोग भी इकट्ठे हो गए तो पुलिस ने सोशल डिस्टैंस बनाने में मेहनत करनी पड़ी। वहीं डी.एस.पी. ने बताया कि इन गु’जरों की रिहायश और आधार कार्ड चैक किए गए हैं। इनमें से कोई भी कोरोना पीड़ित नहीं पाया गया है। सबको सेहत विभाग की टीम ने चैक किया तो किसी को बुखार, खांसी, जुकाम आदि नहीं मिला और न ही उनका निजामुदीन केंद्र जमात से कोई संबंध पाया गया है। फिर भी सबको अगले 15 दिनों के लिए होम कोरंटाइन के लिए कहा गया है, ताकि इनकी सेहत का पूरा पता लग सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News