श्री हरगोबिन्दपुर में हैवानीयत की शिकार हुई 14 वर्षीय लड़की ने दिया लड़के को जन्म

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 08:56 AM (IST)

गुरदासपुर (हरमन): शहर श्री हरगोबिन्दपुर में हैवानीयत की एक ओर नई मिसाल सामने आई है जिसके चलते एक व्यक्ति की तरफ से करीब 14 सालों की नाबालिग लड़की के साथ बनाए गए नाजायज शारीरिक सबंधों कारण इस लड़की ने अमृतसर के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है। थाना श्री हरगोबिन्दपुर की पुलिस ने लड़की के बयानों के आधार पर कार्यवाही करते लड़के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। 

पंजाब केसरी के साथ बातचीत करते थाना श्री हरगोबिन्दपुर की प्रमुख इंस्पेक्टर बलजीत कौर ने बताया कि प्राथमिक जांच और पीडित के बयानों अनुसार यह बात सामने आई है कि श्री हरगोबिन्दपुर से सबंधित एक गरीब परिवार की लड़की कुछ महीने पहले अपने घर के नजदीक ही रवि नाम के व्यक्ति के घर काम करती थी। उन्होंने बताया कि रवि शादीशुदा है जिस की दो बच्चियां भी हैं। गत दिवस उक्त लड़की की सेहत ख़राब होने पर उस के मां बाप ने पहले उसे हरचोवाल सेहत केंद्र में लाया। परन्तु डाक्टरों ने उस की छोटी उम्र और गर्भ अवस्था को देखते हुए बटाला रैफर कर दिया जहां से उसे अमृतसर भेज दिया गया। 

उन्होंने बताया कि लड़की का परिवार उसे अमृतसर के एक अस्पताल ले गया। जहां उस ने एक लड़के को जन्म दिया है। थाना प्रमुख ने बताया कि उक्त लड़की बेहद गरीब परिवार से सबंधित है जो 6 बहन भाइयों की बहन है। उन्होंने बताया कि लड़की का परिवार यह दावा कर रहा है कि लड़की ने उन को पहले इसके बारे में कुछ भी नहीं थी बताया। उन्होंने कहा कि यह केस बहुत गंभीर है जिस संबंधी उन्होंने फिलहाल लड़की के बयानों के आधार पर उक्त रवि नाम के व्यक्ति खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। परन्तु लड़की की उम्र और आरोपी संबंधी सभी तथ्य जांच का विषय हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News