टमाटर चोरी करते हुए CCTV में कैद हुए 2 पुलिसकर्मी, Suspend

9/15/2020 11:51:22 AM

लुधियाना (खुराना): नई सब्जी मंडी परिसर में टमाटर चोरी के मामले में अधिकारियों ने 2 पी.सी.आर. पुलिस कर्मचारियों को सस्पैंड कर दिया है। गौर रहे कि मंडी के आढ़तियों की सब्जियां व फल चोरी होने की घटनाएं पिछले कुछ दिनों में बढ़ गई थी जिसके चलते अधिकतर आढ़तियों में डर का माहौल बन गया था ऐसे में एहतियात के तौर पर सब्जी मंडी आढ़ती एसोसिएशन ने सब्जी मंडी परिसर के विभिन्न संदिग्ध स्थानों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवा लिए थे ताकि सामान चोरी होने की असल सच्चाई एसो. के सामने आ सके। 

नतीजन 11 सितंबर की सुबह करीब 2.30 बजे 2 पुलिस कर्मचारी आढ़तियों की दुकानों के आगे रखे प्लास्टिक के क्रेट्स से टमाटर चोरी करते हुए कैमरे में कैद हो गए। उक्त मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूलने लगे क्योंकि चोरी की घटना में पुलिस कर्मियों के सामने आने पर उठने वाली चर्चाओं को लेकर पुलिस प्रशासन की किरकिरी होने लगी थी। लेकिन इस मामले में बड़ी सूझबूझ का परिचय देते हुए पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच ए.डी.सी.पी. दीपक पारिक की टीम को अपने तौर पर करने के आदेश दिए और इस केस की कड़ियों को जोड़ने के लिए थाना बस्ती जोधेवाल की प्रभारी अर्शप्रीत कौर ने मंडी का दौरा कर सी.सी.टी.वी. फुटेज अपने कब्जे में ली और ए.सी.पी. हैडक्वार्टर एवं पी.सी. आर. जंग बहादर को मामले संबंधी पल-पल की रिपोर्ट भेजी गई। 

एस.एच.ओ. अर्षप्रीत कौर ने बताया कि मामले की गहनता से जांच पड़ताल के बाद ए.सी.पी. जंग बहादर ने चोरी के आोपियों पी.सी.आर. 64 के मुलजिम मुलख व बख्तावर सिंह को सस्पैंड कर दिया है। 


Vatika

Related News