आनंदकारज के लिए बैठे पति को गले से पकड़ घसीट ले गई पत्नी, दूसरी शादी करते रंगे हाथों पकड़ा

7/10/2020 4:18:26 PM

घनौरः दूसरा विवाह करवाने जा रहे पति को उसकी पहली पत्नी ने गुरुद्वारा साहिब में आकर रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। नजदीकी गांव जंडमंगौली के गुरुद्वारा  बुंगा साहिब में यह घटना हुई है। आनंदकारज करवाने आए दूल्हा-दुल्हन जब एक दूसरे के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गए तो वहां दूल्हे की पहली पत्नी परिवार समेत पहुंच गई जिसने आनंदकारज के लिए बैठे अपने पति को गले से पकड़ घसीटा तो नई दुल्हन सहित लड़के की बहनें और परिवार मौके से फरार हो गया।

PunjabKesari

गांववासियों ने पहली पत्नी का साथ दिया और भागने लगे दूल्हे को मौके पर ही पकड़ लिया। सूचना मिलने पर थाना घनौर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दूल्हे को काबू कर लिया। इस मौके पर मनजीत कौर निवासी गांव मौड़ जिला बठिंडा ने बताया कि मेरी शादी 6 महीने पहले जबरजंग सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी भैनी चूहड़ जिला बठिंडा के साथ मेहर पैलेस मौड़ में हुई थी। मेरे माता-पिता ने हैसियत के मुताबिक घरेलू सामान दिया और 4 लाख रुपए नगद लड़के की झोली डाले थे। मनजीत कौर ने बताया कि कुछ दिनों बाद ही ससुराल वालों ने मुझे मारना पीटना और परेशान करना शुरू कर दिया। जिस कारण मैं मायके चली गई।
PunjabKesari
मेरे मायके जाने के बाद पति जबरजंग सिंह ने किसी अन्य लड़की के साथ नाजायज संबंध बना लिए। उसके साथ फोन पर बातचीत करके उस लड़की को अपने जाल में फंसा कर उसके साथ शादी करने का झांसा देता रहा। मनजीत ने बताया कि दोनों की फोन पर होती बातचीत की काल रिकार्डिंग भी मेरे पास है। फोन की रिकार्डिंग से उसे पता चला कि उसका पति आज शादी करने जा रहा है और लड़की संधारसी गांव की है। जिस पर मैं अपने पिता के साथ बठिंडा से घनौर के गांव संधारसी पहुंची तो देखा कि इन्होंने विवाह समागम रचाया हुआ था। पुलिस ने मनजीत कौर के बयानों के आधार पर जबरजंग पुत्र सुखदेव सिंह निवासी भैनी चूहड़ थाना मौड़ जिला बठिंडा यादविंदर कौर और लखविंदर कौर खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। 


Vatika

Related News