नाभा जेल में 3 हवालाती गैंगस्टरों ने कैदी को बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 09:31 AM (IST)

नाभा(जैन): नाभा जेल में  3 हवालाती गैंगस्टरों ने एक जेल वार्डन का डंडा छीन कर कैदी कर्मजीत सिंह की बेरहमी के साथ पिटाई की। कर्मजीत सिंह को तुरंत जेल अधिकारी ने फोर्स समेत सिविल अस्पताल की एमरजैंसी में दाखिल करवाया। कर्मजीत के सिर पर व अन्य स्थान पर 15 से 20 टांके लगे हैं। 

घायल कैदी एन.डी.पी.एस. एक्ट अधीन जेल में सजा भुगत रहा है और वह गांव मंगवाल जिला संगरूर का रहने वाला है। उसने एमरजैंसी में आरोप लगाया कि नाभा जेल में गैंगस्टरों का ही राज और आदेश चलता है। जेल अधिकारी और कर्मचारी गैंगस्टरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करते। जेल में बंद गैंगस्टर सरेआम मोबाइल और नशों का प्रयोग करते हैं।  घायल कर्मजीत सिंह अनुसार 3 गैंगस्टर जगरूप सिंह, जगजीत सिंह और शरनजीत उर्फ शानी चिट्टा नशे को लेकर आपस में झगड़ा कर रहे थे और किसी के साथ फोन पर भी बहस कर रहे थे।

वह उनको छुड़ाने गया तो उन्होंने उसे बेरहमी के साथ पीटना शुरू कर दिया। उसने आरोप लगाया कि जेल प्रशासन की कथित मिलीभगत के साथ जेल में नशा बिकता है। घायल कैदी ने यह कह कर जेल अधिकारियों को शर्मसार कर दिया कि वह जेलर की कोठी में भी घर का काम करता है। जेल अधिकारी बलजीत सिंह ने घायल कैदी की तरफ से लगाए आरोपों को बे-बुनियाद बताया। जेलर ने बार-बार संपर्क करने पर मोबाइल काल नहीं सुनी। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News