शिशु गैंग के 3 और सदस्य गिरफ्तार, पुलिस ने ये सब किया बरामद

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 03:08 PM (IST)

फिरोज़पुर(कुमार): फिरोज़पुर पुलिस ने शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में फायरिंग करने वाले शिशु गैंग के 3 और सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे 3 देसी पिस्तौल 32 बोर, 13 जिंदा कारतूस ,एक सिंगल बैरल 12 बोर की बंदूक, 21 कारतूस और एक स्विफ्ट कार बरामद हुई है ।

यह जानकारी देते हुए एसएसपी सरदार चरणजीत सिंह सोहल ने आयोजित पत्रकार सम्मेलन में बताया कि 22 अप्रैल की रात को करीब सवा 11 बजे हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी फिरोज़पुर शहर में सुरेश कुमार के घर के बाहर स्कॉर्पियो गाड़ी पर आए इन लोगों ने फायरिंग की थी और इस गैंग के चार सदस्यों को पुलिस द्वारा पहले गिरफ्तार किया जा चुका है जब के लाडी शूटर अभी फरार है जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा छापामारी  की जा रही है। उन्होंने बताया कि इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह एसएचओ थाना सिटी को यह गुप्त सूचना मिली के इस गैंग के सदस्य मनप्रीत सिंह उर्फ सोनू वाघल  पुत्र मलकीत सिंह वासी रुकना मुंगला, मलकीत सिंह पुत्र बलबीर राज वासी बीड़ हरबंसपुरा और अमन कुमार पुत्र भीखू राम कैनाल कॉलोनी सफेद रंग की स्विफ्ट कार नंबर पीबी 10 ई डब्ल्यू 2413 में बॉर्डर रोड पर बस्ती  भटिया वाली से थोड़ा आगे मोड पर बैठे किसी का इंतजार कर रहे हैं।

पुलिस द्वारा तुरंत इन लुटेरों को हथियारों के साथ काबू किया गया, जिन्होंने पूछताछ के दौरान माना है कि उन्होंने उनकी ओर से नीतन उर्फ चूच वासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी और उसके परिवार को मार देने की नियत से फायरिंग की थी। मगर गलती से सुरेश सुरेश कुमार के घर के आगे चले गए और फायरिंग की। उन्होंने बताया कि नामजद लुटेरों को आज अदालत में पेश कर उनका पुलिस रिमांड लिया जाएगा और उनसे पूछताछ की जाएगी। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों के खिलाफ पहले भी कई मामले अपराधिक मामले चल रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News