पंजाब पुलिस के Gunman की हत्या करने वाले 3 लुटेरे गिरफ्तार, तस्वीरें में देखे उनका हाल...

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 10:23 AM (IST)

जालंधरः पंजाब के जालंधर के हल्का फिल्लोर के एक गांव में देर रात पुलिस और लुटेरों में ताबड़तोड़ गोलियां चली। इस गोलीबारी में जहां एक पुलिस कर्मचारी की मौत हो गई हुई वहीं 3 लुटेरो को भी गोलियां लगी है। इस मामले में पुलिस ने 4 में से 3 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है, इस समय तीनों जालंधर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं एक लुटेरा भागने में सफल हो गया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार फगवाड़ा में देर रात स्थानीय पॉश कॉलोनी अर्बन एस्टेट इलाके में बैंक कर्मचारी से हथियारबंद लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर उसकी क्रेटा कार लूटने और ततपश्चात फगवाड़ा पुलिस थाना सिटी की टीम द्वारा लुटेरों का पीछा करने पर लुटेरों ने एक पुलिस कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लुटेरों की संख्या चार के करीब बताई जा रही है। पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए लूट का शिकार बने स्थानीय एक सरकारी बैंक के कर्मचारी अवतार सिंह ने बताया कि जब वह वाहन से अपने दोस्त के साथ घर जा रहे थे तो अर्बन स्टेट के पास चार लुटेरे आए, जिन्होंने पिस्तौल की नोक पर उनकी गाड़ी छीन ली और फरार हो गए। इस दौरान उन्होंने पुलिस को सूचना दी। 

PunjabKesari

 वाहन में जीपीआरएस सिस्टम लगा हुआ है, जिसका प्रयोग करते हुए पुलिस टीम के साथ उन्होनें क्रेटा गाड़ी को ट्रेस करना शुरू किया। इसी दौरान उन्हें वाहन की लोकेशन मिल गई। पुलिस पार्टी ने जब लुटेरों के पास पहुंची तो लुटेरों ने फायरिंग शुरू कर दी। लुटेरों की गोली लगने से थाना सिटी फगवाड़ा में तैनात पुलिस कांस्टेबल कमल बाजवा की मौत हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने वाहन को बरामद कर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक फगवाड़ा में एसएसपी कपूरथला,एसपी फगवाड़ा सहित भारी संख्या में पुलिस अधिकारी और कर्मचारी मौजूद है। लेकिन ऑन रिकॉर्ड पुलिस के शीर्ष अधिकारियों द्वारा इलाके में हुई लूट और ततपश्चात लुटेरों द्वारा चलाई गई गोलियों संबंधी कुछ भी नहीं बताया जा रहा है। संपंर्क करने पर पुलिस अधिकारी अपना मोबाइल फोन तक नहीं उठा रहे है। वहीं घटी वारदात उपरांन्त लोगों में लुटेरों को लेकर भारी डर और दहशत पाई जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News