नशे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, कार सवार 3 युवक अफीम सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 07:31 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब  : पंजाब पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत पुलिस स्टेशन श्री कीरतपुर साहिब की टीम ने एक कार में सवार 3 युवकों को 700 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

इस संबंध में थाना श्री कीरतपुर साहिब के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर जतिन कपूर ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी गांव डाढी नहर की पटरी पर मौजूद थे तो इसी दौरान नहर की पटरी पर बुंगा साहिब की तरफ से एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार आती दिखाई दी। पुलिस पार्टी ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया, जिस पर कार चालक ने गाड़ी को भगाने का प्रयास किया, लेकिन ए.एस.आई. सुखविंदर सिंह ने पुलिस पार्टी की मदद से गाड़ी को रुकवा लिया। गाड़ी में 3 युवक सवार थे। पुलिस पार्टी ने कार चालक का नाम व पता पूछा जिसने अपना नाम अंकित सिंह पुत्र सुभाष चंद्र निवासी कुल्हेरी तहसील व जिला हिसार हरियाणा बताया तथा कंडक्टर साइड पर बैठे युवक ने अपना नाम पवन कुमार पुत्र गिरधारी दास निवासी महाजन वार्ड नंबर 11 जिला बीकेनार राजस्थान बताया तथा पीछे बैठे व्यक्ति ने अपना नाम अमित पुत्र कैलाश निवासी कुल्हेरी तहसील व जिला हिसार हरियाणा बताया।

पुलिस ने जब गाड़ी की जांच की तो कंडक्टर की तरफ बैठे व्यक्ति के पैरों के पास एक पारदर्शी मोम का लिफाफा दिखाई दिया। थाना प्रभारी द्वारा पूछे जाने पर तीनों युवकों ने एक स्वर में कहा कि इस मोम के लिफाफे में अफीम है, जिसके संबंध में उक्त युवक कोई लाइसैंस या परमिट या कोई अन्य पर्याप्त सबूत पेश नहीं कर सके। जिस पर चौकी प्रभारी सुखविंदर सिंह ने रुका लिख कार सवार तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News