पाकिस्तान से हैरोइन की बड़ी खेप मंगवाने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 08:37 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार, मल्होत्रा, खुल्लर, परमजीत): थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस ने पाकिस्तान से हैरोइन की बड़ी खेप मंगवाने वाले और पाकिस्तानी तस्करों के साथ मोबाइल फोन पर बातचीत करने वाले तस्कर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। तीनों को अदालत में पेश कर उनका पुलिस रिमांड लिया गया है।

डी.एस.पी. सुरेंद्र बंसल ने बताया कि एस.एच.ओ. थाना सदर के दिशा-निर्देशानुसार जब ए.एस.आई. महेंद्र सिंह और उसकी पुलिस पार्टी द्वारा गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग की जा रही थी तो पुलिस पार्टी जब सीमावर्ती गांव में निहाले वाला से थोड़ा आगे पहुंची तो पुलिस को सीमावर्ती गांव कालू वाली नोज के एरिया में 2 संदिग्ध युवक दिखाई दिए। शक के आधार पर दोनों को काबू करके पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम जगदीश सिंह उर्फ दिशा वासी गांव गट्टी राजो की और संदीप सिंह वासी गांव किलचे बताया। दोनों ने माना कि उनका तीसरा साथी राजदीप सिंह उर्फ राजू वासी अलीके भारत-पाकिस्तान बॉर्डर वाली साइड पर पाकिस्तान से हैरोइन की बड़ी खेप की डिलीवरी लेने गया है और वे उसका इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि जगदीश सिंह और संदीप सिंह की तलाशी लेने पर दोनों से मोबाइल फोन बरामद हुए। दोनों की सूचना के आधार पर पुलिस ने इनके तीसरे साथी राजदीप सिंह को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल जब्त कर लिया।राजदीप सिंह ने पूछताछ में बताया कि उसकी पाकिस्तानी तस्करों के साथ बात हुई थी जिसमें डील के मुताबिक 6 अक्तूबर को हैरोइन की खेप पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा में आनी थी और करीब 14 पैकेट हैरोइन की तस्करी के लिए आए थे मगर बॉर्डर पर बी.एस.एफ. का सख्त पहरा होने के कारण वह वापस आ गया।  डी.एस.पी. बंसल ने बताया कि तीनों तस्करों से पूछताछ जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News