Jalandhar पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अफीम सहित नशे के 6 सौदागर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 05:45 PM (IST)

जालंधर: स्पेशल सेल कमिश्नरेट जालंधर ने जालंधर कैंट पुलिस स्टेशन और सदर जमशेर पुलिस स्टेशन से अफीम सहित नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में नशा तस्करों के खिलाफ एक बड़े ऑपरेशन में 6 तस्करों को 2.5 किलोग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शहर में नशे की समस्या पर अंकुश लगाने के लिए कमिश्नरेट पुलिस की ओर से शहर में सतर्कता बढ़ा दी गई है।

PunjabKesari

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी ने कोट कलां चौक, जालंधर में चेकिंग की और फगवाड़ा से जालंधर जा रही होंडा सिटी (DL13-C-2660) को रोका गया। पुलिस पार्टी को देखकर कार सवारों ने तेजी से भागने की कोशिश की, तभी पुलिस पार्टी ने कार को रोक लिया और 3 लोगों को काबू कर लिया गया। तीनों आरोपियों की पहचान विकास सिंह निवासी ब्लॉक एएच नंबर 10 शरद सिटी थाना जिला गाजियाबाद यूपी, पवन निवासी ग्राम महामुर थाना कादर चौक जिला बदाऊ यूपी और लक्की मंडल निवासी ग्राम नेवादा पीएस कालिया चक्क जिला मालदा पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है। इनसे 2 किलो अफीम बरामद की गई है।  

यह भी पढ़ें : पंजाब के शहरों में 40 फीसदी Couple IVF करवाने के लिए मजबूर, पढ़ें पूरी खबर

तीनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर एफआईआर 23 दिनांक 06-03-2024 18-61-85 एनडीपीएस एक्ट पुलिस स्टेशन कैंट जालंधर के तहत दर्ज कर ली गई है। इसी तरह, वाई-प्वाइंट प्रताप पुरा, जालंधर में पुलिस पार्टी ने गांव प्रताप पुरा जालंधर से एक ऑल्टो (के-10) कार (PB36-H-9509) को रोका। इस दौरान तलाशी लेने पर 500 ग्राम अफीम बरामद की गई। व्यक्तियों की पहचान गुरमुख सिंह उर्फ ​​गोपी पुत्र केवल सिंह निवासी गांव पासाला थाना नूरमहल जालंधर, कुलदीप कुमार उर्फ ​​दीपी पुत्र प्रीतम दास निवासी गली नंबर: 02 कीर्ति नगर धर्मकोट और इंद्रजीत सिंह उर्फ मोनू पुत्र अवतार सिंह निवासी गुरु अर्जन नगर थाना सिटी फगवाड़ा कपूरथला के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : डिपो होल्डरों के सिर पर लटकी बेरोजगारी की तलवार

पुलिस ने बताया कि थाना सदर जालंधर में एफआईआर 49 दिनांक 06-03-2024 के तहत 18-61-85 एनडीपीएस एक्ट दर्ज किया गया है। गुरमुख सिंह और कुलदीप कुमार की कोई आपराधिक मामला नहीं है, जबकि इंद्रजीत सिंह के खिलाफ जालंधर में एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज है। एसीपी क्राइम परमजीत सिंह ने बताया कि कुल 6 नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 2.5 किलो अफीम बरामद हुई है। आरोपियों के खिलाफ थाना जालंधर कैंट और थाना सदर जमशेर में मामले दर्ज किए गए हैं। उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और आगे की पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News