Big News: पंजाब में बच्चों से भरी School Van में पिस्तौल लेकर घुसी महिला, सहमे बच्चे

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 11:42 AM (IST)

पंजाब डेस्क: समराला में उस समय हैरान करने वाली घटना घटी, जब बच्चों को स्कूल ले जा रही वैन में एक महिला पिस्तौल लेकर चढ़ गई और बच्चों को डराने लग गई। इस बीच वैन में बैठे बच्चे बुरी तरह सहम गए। फिलहाल ये पूरा मामला पुलिस तक पहुंच गया है। जानकारी के मुताबिक, निजी स्कूल की प्रिंसिपल स्वाति घई ने बताया कि स्कूल वैन सुबह बच्चों को स्कूल ला रही थी। इस दौरान वैन में 14 छात्र मौजूद थे, जब यह वैन समराला बाईपास स्कूल के पास पहुंची तो एक फॉर्च्यूनर गाड़ी वैन के सामने रुकी और वैन को रुकवा लिया।

गाड़ी से एक महिला निकली, जिसके हाथ में पिस्तौल थी। वह स्कूल वैन में घुस गई और बच्चों को पिस्तौल दिखाकर धमकाया और कहा कि तुम जो वीडियो बना रहे हो उसे तुरंत डिलीट कर दो। इस बीच वैन के अंदर बैठे बच्चे बुरी तरह सहम गए। दरअसल, कुछ छात्र आपस में मजाक करते हुए फॉर्च्यूनर गाड़ी का वीडियो बना रहे थे, जिससे गाड़ी चला रही महिला को गुस्सा आ गया और उसने वैन में घुसकर बच्चों को पिस्तौल से बुरी तरह डरा दिया। जब स्कूल के प्रिंसिपल से पूछा गया कि क्या बच्चों को स्कूल में मोबाइल फोन लाने की अनुमति है, तो उन्होंने कहा कि मोबाइल फोन स्कूल शुरू होने से पहले ले लिए जाते हैं, लेकिन जब वे स्कूल छोड़ते हैं तो उन्हें वापस कर दिया जाता है, क्योंकि माता-पिता का कहना है कि जब बच्चा स्कूल से निकलता है तो उन्हें बच्चों की फिक्र होती है, इस लिए बच्चों को स्कूल अंदर मोबाइल ले जाने दिए जाएं। 


फिलहाल स्कूल प्रशासन ने पुलिस से मांग की है कि ऐसी हरकत करने वाली महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. इस संबंध में पुलिस प्रमुख दविंदरपाल सिंह का कहना है कि पुलिस को यह मामला संदिग्ध लग रहा है और उचित जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस को दिए गए आवेदन में एंडेवर गाड़ी का जिक्र किया गया है लेकिन अब फॉर्च्यूनर गाड़ी के बारे में बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सी.सी.टी.वी. कैमरों की मदद से गाड़ी का पता लगाकर अज्ञात महिला को थाने लाया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News