पंजाब के युवक की अमेरिका में गोलियां मार कर हत्या, खौफनाक तस्वीरें आईं सामने

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 12:47 PM (IST)

कपूरथला/अमेरिका (चंद्र): अमेरिका से एक बार फिर दुर्भाग्यपूर्ण खबर सामने आई है। यहां जिला कपूरथला के अंतगर्त आते गांव जलाल भुलाना के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, गैस स्टेशन की दुकान पर काम करने के दौरान लुटेरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है। इसकी खौफनाक तस्वीरें सी.सी.टी.वी. तस्वीरें भी सामने आई हैं। इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

PunjabKesari

मृतक की पहचान नवजोत सिंह के रूप में हुई है। परिजनों के मुताबिक 30 वर्षीय नवजोत सिंह अभी तक अविवाहित था और शुरू से ही विदेश में सैटल होना चाहता था। लंबे समय से नवजोत विदेश जाने की कोशिश कर रहे था और पिछले साल वह अमेरिका गया था और वहां वे वाशिंगटन राज्य के वैंकूवर शहर में एक गैस स्टेशन स्टोर पर कड़ी मेहनत और लगन से काम कर रहा था। स्टोर पर काम करने के दौरान लुटेरों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम देते उसे गोलियां मार दी।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार नवजोत रोज की तरह गैस स्टेशन की दुकान पर काम कर रहा थी। इसी बीच लुटेरे लूट के इरादे से दुकान में घुस जाते हैं, हालांकि बताया जा रहा है कि नवजोत लुटेरों की डिमांड पूरी कर देता है, लेकिन फिर भी लुटेरे नवजोत पर फायरिंग कर देते हैं जिससे नवजोत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना का सी.सी.टी.वी. वीडियो भी सामने आया है।

PunjabKesari

वहीं आज पीड़ित परिवार ने राज्यसभा सदस्य संत सीचेवाल से मुलाकात कर मदद की गुहार लगाई और नवजोत सिंह के शव को भारत वापस लाने में मदद की मांग कर रहे हैं। उधर, राज्य सभा सदस्य संत बलबीर सिंह सीचेवाल ने विदेशों में हो रही ऐसी घटनाओं पर गहरा दुख और चिंता व्यक्त की है। इस दौरान संत बलबीर सिंह सीचेवाल ने पंजाब की युवा पीढ़ी से  यहां अपने माता-पिता के साथ रहकर काम करने और आगे बढ़ने की अपील की है।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News