परमजीत पम्मा के कातिलों की गिरफ्तारी के लिए 'AAP' ने किया SSP दफ्तर का घेराव

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 05:16 PM (IST)

नवांशहर(मनोरंजन): पिछले सप्ताह गांव मजारा खुर्द व राणेवाल गांव की लिंक रोड पर स्कूटरी पर सवार आम आदमी पार्टी के कार्यकत्ता परमजीत सिंह की जीप सवारों द्वारा की गई कथित हत्या के आरोप में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी की ओर से एसएसपी दफ्तर का घेराव किया गया। करीब तीन घंटे आम आदमी पार्टी के कार्यकत्ताओं ने दो विधायकों की अगुवाई में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर रोष धरना दिया। इस दौरान धरनाकारियों ने पंजाब पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।  

PunjabKesari

रोष धरने को संबोधन करते हुए बरनाला के विधायक मीत हेयर ने आरोप लगया कि नवांशहर पुलिस सियासी दबाव के तहत आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि बड़े दुख की बात है कि आज दो बच्चियों को अपनी मां व दादी के साथ इंसाफ के लिए इस नलायक पुलिस सिस्टम के खिलाफ संघर्ष में उतरना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि एक कथित आरोपी जेल से किस की शह पर साल में तीन-तीन बार पैरोल पर आता रहा। उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि दो दिन के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी पूरे पंजाब में जिला स्तर पर इंसाफ के लिए रोष धरने देगी। 

PunjabKesari

रोष धरने को संबोधन करते हुए गढ़शंकर के विधायक जै किशन रोडी ने आरोप लगाया कि जिले में कभी पत्रकार तो कभी समाज सेवी लोगों के कत्ल हो रहे हैं। पुलिस कथित आरोपियों को सियासी दबाव के तहत गिरफ्तार नहीं कर रही है। कथित आरोपी सरेआम सड़कों पर घूम कर समाज को डरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति बुरी तरह चरमरा चुकी है। उन्होंने आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की। रोष धरने को संबोधन करते हुए आम आदमी पाटी के यूथ विंग के राज्य प्रधान मनजिंदर सिंह सिद्दू ने कहा कि यदि कथित आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो सोमवार से एसएसपी दफ्तर नवांशहर में अनिचितकालीन रोष धरना दिया जाएगा। उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मामले में नामजद कथित आरोपी पुलिस कांस्टेबल इंद्रजीत सिंह को मामले से निकालने की कोशिश की गई तो इसे किसी भी हालत में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कथित आरोपी को जेल से कैसे पैरोल मिली उसकी भी जांच की जाए।  

मनजिंदर सिंह सिद्दू ने आरोप लगाया कि कथित आरोपी परिवार के सदस्यों को धमकियां दे रहे हैं। जिसे किसी भी हालत में बदार्शत नहीं किया जाएगा। रोष धरने को संबोधन करते हुए मृतक परमजीत सिंह की पत्नी व माता ने आरोपियों की गिरफ्तारी व इंसाफ की मांग की। रोष धरने में मृतक परमजीत की पांच साल व सात साल की दो बेटिया भी मौजूद थी। इसके इलावा रोष धरने को सतनाम सिंह जलवाहा, जिला प्रधान शिव कर्ण चेची, मनवीर अटवाल, विनीत जाडला, गगनअगनीहोत्री ने भी संबोधन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News