आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलवंत सिंह ने बलबीर सिद्धू पर बोला हमला, लगाए ये आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 03:22 PM (IST)

मोहाली (नियामियां): मोहाली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलवंत सिंह ने कहा है कि पूर्व मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू की तरफ से लैंड माफिया को उत्साहित करने के लिए जो अलग-अलग गांवों में शामलात की जमीन पर कब्जे किए गए हैं और अपने भाई के साथ लैंड चेस्टर नामक एक कंपनी बना कर जमीनों में जो घपले किए गए हैं, उनको आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर नंगा किया जाएगा। मीडिया को संबोधित करते कुलवंत सिंह ने कहा कि बलबीर सिंह सिद्धू ने अपने भाई की कंपनी के लिए सभी कानूनों को दरकिनार कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि गांव दैड़ी की शामलात 84 कनाल जमीन दबाई गई, फिर उसने गांव की महंगी जमीन के बदले निचली जगह वाली जमीन के साथ उसका तबादला किया।

लोग इसके खिलाफ हाईकोर्ट में पहुंचे तो हाईकोर्ट ने यह तबादला रद्द कर दिया। उन्होंने कहा कि यह जमीन दोबारा गांव दैड़ी की पंचायत के नाम हो चुकी है परन्तु अभी तक भी बलबीर सिद्धू के भाई ने इसका कब्जा नहीं छोड़ा। अभी भी इस जमीन पर कब्जा बलबीर सिद्धू के भाई की कंपनी का ही है। उन्होंने कहा कि अभी उसकी नजर इस जमीन पर है और इसको दबाने के लिए वह कुछ भी कर सकता है। बीते दिन बलबीर सिद्धू की तरफ से कुलवंत सिंह पर लगाए गए आरोपों का खंडन करते कुलवंत सिंह ने कहा कि बलबीर सिंह सिद्धू झूठ का पुलिंदा है। उन्होंने कहा कि वह मोहाली में जब भी कोई चुनाव लड़े हैं, वह आजाद उम्मीदवार के तौर पर ही चुनाव लड़े हैं और मेयर भी वह आजाद तौर पर ही बने थे। उन्होंने कहा कि बलबीर सिद्धू सीनियर कांग्रेसी नेताओं की मौजूदगी में उनके पास आया था और कई बार अपील की थी कि वह कांग्रेस पार्टी की तरफ से ही मेयर बनें।

उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल ने उनको उम्मीदवार बनाया है और यह लोगों की पार्टी है, जोकि तीसरे दल के तौर पर उभर कर सामने आ रही है। इस मौके आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान मालविन्दर सिंह कंग, जनरल सचिव प्रभजोत कौर, लोकसभा हलका के इंचार्ज सन्नी सिंह आहलूवालिया, व्यापार मंडल के प्रधान और आम आदमी पार्टी के वक्ता वनीत वर्मा, फूलराज सिंह, परमजीत सिंह काहलों, सुखदेव सिंह पटवारी और अन्य नेता भी मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News