टिकट आबंटन को लेकर भिड़े 'आप' वर्कर, चली ईंटें, राघव चड्ढा को दिखाए काले झंडे

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 06:35 PM (IST)

जालंधर : जालंधर में आज शुक्रवार को कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में दिनेश ढल्ल को शामिल करने आए 'आप' के सह प्रभारी राघव चड्ढा का जबरदस्त विरोध हुआ। टिकट न मिलने से नाराज चल रहे जालंधर वैस्ट विधानसभा हलके से डा. शिवदयाल माली, सैंट्रल विधानसभा हलके से डा. संजीव शर्मा और इकबाल सिंह ढींडसा के समर्थकों ने प्रैस क्लब के बाहर राघव चड्ढा को काले झंडे दिखाकर विरोध जताया और नारेबाजी की। इस बीच आम आदमी पार्टी के वर्करों में धक्कामुक्की और मारपीट तक की नौबत आ गई। यहां तक वर्करों ने एक-दूसरे पर ईंटें भी चलाईं। वर्करों ने आरोप लगाया कि जो लोग अभी अभी पार्टी में शामिल हुए हैं, उन लोगों को पार्टी की तरफ से टिकट दी जा रही है, जोकि बिल्कुल गलत है। उन्होंने राघव चड्ढा पर भष्टाचार के आरोप लगाए और कहा कि पैसे लेकर टिकटें बांटी जा रही हैं। 

तीनों विधानसभा हलकों जालंधर वैस्ट, जालंधर नार्थ और जालंधर सैंट्रल विधानसभा हलकों से टिकट का दावा करने वाले डा. माली, इकबाल सिंह ढींडसा और जोगिंद्रपाल शर्मा ने आरोप लगाया है कि पार्टी ने पुराने वर्करों को दरकिनार करते हुए ये टिकटें बेची हैं। वहीं राघव चड्ढा ने प्रैस कांफ्रैंस के दौरान कहा कि आज नाराज चल रहे पार्टी वर्कर हमारे अपने हैं, इनके साथ बैठकर बात की जाएगी। टिकट नहीं मिलने के कारण थोड़ी बहुत नाराजगी होती है, जोकि दूर कर दी जाएगी। 

इकबाल सिंह ढींडसा ने कहा है कि वह हर हाल में सैंट्रल विधानसभा हलके से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। अब यह पार्टी को तय करना है कि किसे चुनाव लड़ाना है। वहीं डा. संजीव शर्मा का कहना है कि वह पार्टी वर्करों के साथ सलाह मशविरा करके अपनी राय देंगे। उल्लेखनीय है कि डा. शर्मा कोरोना पाजीटिव होने के कारण अपने घर पर आइसोलेट हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News