तेज आंधी ने तबाह की एक परिवार की खुशियां, तस्वीरों में देखें पूरा हाल

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 09:43 AM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): तेज आंधी व बारिश के दौरान गत रात नजदीक  के गांव भट्टीवाल खुर्द में नवनिर्मित मकान की दीवारें गिरने से अपना नया आशियाना बनवा रहे दलित समुदाय के 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो जाने का दुखद समाचार मिला।

PunjabKesari

इस घटना की जानकारी देते हुए भाकियू डकौंदा के ग्राम इकाई के अध्यक्ष सुखबीर सिंह व भाकियू. एकता उग्राहा के नेता गुरचेत सिंह ने बताया कि गांव भट्टीवाल खुर्द के दलित व गरीब वर्ग के कुलदीप सिंह पुत्र महिंदर सिंह द्वारा गांव से नारायणगढ़ जाने वाली सड़क पर अपना नया मकान बनवा जा रहा था, जहां अभी तक घर की छत नहीं बनी थी सिर्फ दीवारें खड़ी की गई थीं और रक्षा करने के लिए कुलदीप सिंह रात में अपने नवनिर्मित घर के अंदर सो रहै था और देर रात आई तेज आंधी के कारण उनका घर पूरी तरह से ढह गया और घर की दीवारें सो रहे कुलदीप सिंह के ऊपर गिर जाने से उनकी मौत हो गई।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि कुलदीप सिंह के पास मकान बना रहा एक अन्य व्यक्ति आज सुबह यहां से गुजरा और कुलदीप सिंह का गिरा हुआ मकान देखकर जब करीब गया तो उसने कुलदीप सिंह को मृत पाया। जिसकी जानकारी उन्होंने ग्रामीणों को दी। किसान नेताओं ने बताया कि मृतक मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था और मृतक अपने पीछे विधवा पत्नी व 3 पुत्र छोड़ गया है‌। किसान नेताओं व ग्रामीणों ने सरकार से मृतक के परिवार को अधिक से अधिक आर्थिक सहायता देने की मांग की‌‌।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News