PICS: बेकाबू स्विफ्ट कार चाय के खोखे में घुसी, 4 लड़कियों सहित 7 घायल

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 01:19 PM (IST)

लुधियाना(कुलवंत): थाना शिमलापुरी के इलाके डाबा कालोनी में तेज रफ्तार स्विफ्ट कार बेकाबू होकर सड़क किनारे चाय व हेयर ड्रैसर के खोखे में घुस गई, जिस कारण चाय खोखा मालिक व उसका बेटा तो घायल हुए ही, वहीं हादसे के कारण गर्म चाय एक बालिका पर गिरी जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई और उसकी 4 सहेलियां भी घायल हो गईं।

PunjabKesari

हादसा देख वहां पर लोगों का जमावड़ा लग गया व रोष में आए लोगों ने जहां कार की तोडफ़ोड़ की, वहीं वह आरोपी कार चालक को खुद सजा देने के हक में थे। मौके पर पहुंचे थाना पुलिस के इंस्पैक्टर प्रमोद कुमार ने लोगों को कार्रवाई करने का भरोसा दिया और कड़ी मशक्कत के बाद कार चालक को लोगों के चंगुल से छुड़वाया। घायलों की पहचान चाय का खोखा चलाने वाले राम विलासा, उसके बेटे भूपेश तथा इलाके में ही विवाह समारोह पर आई 12 से 13 वर्षीय काजल, उसके द्वारा गोद में उठाई हुई 6 माह की आदित्या, दिल्ली की रिंका व भावना के रूप में हुई, जबकि गंभीर रूप से झुलसी बालिका की पहचान इसी इलाके की रहने वाली कोमल के रूप में हुई है।
PunjabKesari
इनको उपचार के लिए लोगों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। कोमल की हालत गंभीर बनी हुई है।वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोपहर बाद अचानक एक कार तेज रफ्तार से आई और दोनों खोखों के भीतर घुस गई, जिससे दोनों खोखे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। लोगों का आरोप था कि हादसे के बाद कार सवार ने भागने का प्रयास किया था, जिस कारण लोग रोष में आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला और कार चालक को अपने साथ ले गई। पुलिस का कहना था कि सबसे पहले सभी का उपचार करवाया जा रहा है, उसके बाद ही पुलिस अगली कार्रवाई करेगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News