सड़क पर काल बनकर आए पशु कारण हुआ बड़ा हादसा, Video में देखें दिल दहला देने वाली घटना

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 03:50 PM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र):  स्थानीय मोहल्ला प्रेम नगर में से गुजरती सिखांवाला रोड पर एक आवारा पशु के अचानक मोटरसाइकिल के आगे आने कारण घटे हादसे के दौरान एक महिला की मौत हो गई जबकि उसका पति गंभीर रूप में जख्मी हो गया। प्राप्त जानकारी अनुसार स्थानीय शहर का निवासी सुरजीत सिंह रोजाना की तरह अपने मोटरसाइकिल पर सुबह करीब 6:00 बजे अपनी पत्नी को बस अड्डे पर छोड़ने जा रहा था कि जब वह मोहल्ला प्रेम नगर में महिंद्र बैंकूइट हाल के पास पहुंचा तो अचानक एक आवारा पशु सड़क पर आकर मोटरसाइकिल के साथ टकरा गया, जिस कारण वह दोनों गिर पड़े।

इस हादसे में सुरजीत सिंह जख्मी हो गया, जबकि उसकी 65 वर्षीय पत्नी वीर कौर की सड़क पर सिर बजने कारण मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर एकत्रित लोगों ने तुरंत सुरजीत सिंह को जख्मी हालत में पहले बाबा दयाल सिंह सिविल अस्पताल और फिर एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां वह उपचाराधीन है। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे समाज सेवी साधू राम दियोड़ा, नरिन्द्र कुमार राठौर और नरेश सिंगला आदि मोहल्ला निवासियों ने बताया कि शहर का कोई हिस्सा ऐसा नहीं है जहां आवारा पशु फिरते न हों परंतु प्रेम नगर इलाके की तो बहुत ही बुरी हालत है।

उन्होंने बताया कि यहां हर रोज ही कोई न कोई हादसा घटता रहता है परंतु प्रशासन को बार-बार की जा रही अपीलों-दलीलों का कोई प्रभाव नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि लोगों से करोड़ों रुपया गौ टैक्स के नाम पर वसूलने के बावजूद सरकार की तरफ से इस गंभीर समस्या से लोगों को निजात नहीं दिलाई जा रही। उन्होंने यह भी कहा कि शहर में 2-3 गौशालाएं होने के बावजूद आवारा पशु पूरे शहर में फिरते हैं। इस संबंध में थाना सिटी कोटकपूरा के एस.एच.ओ. एस.आई. गुलजिन्द्रपाल सिंह सेखों ने बताया कि पुलिस की तरफ से धारा -174 के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए मृतक की लाश का पोस्टमार्टम करवाने उपरांत वारिसों के हवाले कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News