जानें आखिर ऐसा क्या हुआ कि नई लैंबॉर्गिनी स्पोर्ट्स कार के उड़ गए परखच्चे

punjabkesari.in Friday, Feb 25, 2022 - 01:42 PM (IST)

जालंधर(मृदुल): शहर के एक बड़े कॉलोनाइजर द्वारा बेटे को गिफ्ट करने के लिए 4 करोड़ में खरीदी गई लेम्बॉर्गिनी एवेंटाडोर स्पोर्ट्स कार टैस्ट ड्राइव के दौरान 300 किलोमीटर की स्पीड से दौड़ाई गई और बेकाबू होने पर उसके परखच्चे उड़ गए। गनीमत रही कि इस दौरान कोई जानी नुकसान नहीं हुआ मगर कॉलोनाइजर ने अपनी ब्रैंड न्यू कार को पहुंचाए गए नुकसान की भरपाई लैंबॉर्गिनी कार कंपनी द्वारा कराए जाने के बाद ही कंपनी के स्टाफ को जाने दिया। हालांकि इस संबंध में पहले पुलिस को सूचित कर दिया गया था, मगर बाद में कंपनी द्वारा सेटलमेंट पर शिकायत वापस ले ली गई। हालांकि इससे पहले कॉलोनाइजर के बेटे ने कार को टेस्ट ड्राइव किया था। इस कार की खासियत है कि यह 4 सैकेंड में 300 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेती है।

यह भी पढ़ेंः नवजोत सिद्धू ने रोड रेज मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट से की यह मांग

बता दें कि अर्बन एस्टेट से नकोदर की ओर जाती रोड पर रहते उक्त कॉलोनाइजर ने कुछ दिन पहले निजी बैंक से लोन करवाकर मुंबई से काले रंग की लैंबॉर्गिनी स्पोर्ट्स कार बुक करवाई थी। गत दिवस जब कंपनी का स्टाफ कार की डिलीवरी देने आया तो कॉलोनाइजर ने कंपनी के मैनेजर से टैस्ट ड्राइव लेने के लिए कहा। इस पर मैनेजर जब टैस्ट ड्राइव दिखा रहा था तो उसने धीरे-धीरे कार की स्पीड बढ़ानी शुरू कर दी। स्पीड 300 के पास पहुंचते ही कार बेकाबू हो गई और सड़क के किनारे खड़ी कॉलोनाइजर की फॉर्च्यूनर कार से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि फॉर्च्यूनर करीब 5 फीट की ऊंची जंप करते हुए पलट गई और स्पोर्ट्स कार सीधा फुटपाथ पर टकराकर रुक गई।

यह भी पढ़ेंः यूक्रेन में फंसे पंजाबियों के लिए आम आदमी पार्टी ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अगर लैंबॉर्गिनी फॉर्च्यूनर से न टकराती तो यह स्पोटर्स कार करीब 10 किलोमीटर की दूरी तक जाकर पलट जाती, जिसमें ड्राइवर की जान भी जा सकती थी। हादसे के बाद कॉलोनाइजर ने कंपनी के स्टाफ से स्पोर्ट्स कार के हुए नुकसान की भरपाई की मांग की। बताया जा रहा है कि पहले तो स्टाफ द्वारा इंश्योरैंस कंपनी से नुकसान की भरपाई करवाने की बात कही गई मगर कॉलोनाइजर ने मौके पर लीगल एडवाइजर को बुला लिया। रात करीब 8 बजे जाकर जब लैंबॉर्गिनी स्पोर्ट्स कार कंपनी ने 4 करोड़ रुपए की कॉलोनाइजर के अकाऊंट में बैंक ट्रांजैक्शन कराई तो ही कंपनी स्टाफ को दिल्ली वापस जाने दिया गया।

यह भी पढ़ेंः GF से दुखी होकर लड़के ने उठाया खौफनाक कदम, पढ़ें पूरी खबर

कॉलोनाइजर ने खरीदी थी शहर की पहली ब्रांड न्यू लैंबॉर्गिनी कार
कॉलोनाइजर ने शहर की पहली लेम्बॉर्गिनी एवेंटाडोर स्पोर्ट्स कार खरीदी थी मगर बदकस्मिती से उन्हें नुकसान झेलना पड़ा। उक्त कॉलोनाइजर के जालंधर शहर सहित कई शहरों में प्रोजैक्ट चल रहे हैं। जालंधर में तो उसने मॉल और फ्लैट्स भी बनाए हैं। उसके लिए एक बात बेहद मशहूर है कि इसी शख्स ने शहर में फ्लैट कल्चर को शुरू किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News