नगर निगम की बड़ी कार्रवाई, अवैध रूप से बन रहे शराब के ठेके पर लिया ये Action

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 12:41 PM (IST)

लुधियाना (हितेश): छावनी मोहल्ला के नजदीक हो रहा शराब के ठेके का निर्माण नगर निगम द्वारा तोड़ दिया गया। यह कार्रवाई जोन ए की बिल्डिंग ब्रांच के अधिकारियों द्वारा की गई है। शराब के ठेके का अवैध निर्माण किया जा रहा था और नगर निगम से कोई मंजूरी नहीं ली गई। इसके अलावा शराब के ठेके के निर्माण की आड़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करने की शिकायत भी मिली है, जिसके मद्देनजर वहां बनाए जा रहे स्ट्रक्चर को तोड़ दिया गया है।

PunjabKesari

बस्ती जोधवाल व जालंधर बाईपास चौक के नजदीक भी होगी फीस की वसूली

नगर निगम द्वारा बस्ती जोधवाल व जालंधर बाइपास चौक के नजदीक स्थित शराब के ठेके से फीस की वसूली करने की तैयारी शुरू कर दी गई है। यह हलचल कमिश्नर संदीप ऋषि के छुट्टी पर जाने के दौरान नगर निगम का चार्ज देख रही डीसी साक्षी साहनी के पास शिकायत पहुंचने के बाद देखने को मिल रही है। इनमें से जालंधर बाईपास चौक के नजदीक रिहायशी इलाके में स्थित शराब के ठेके को सील करने के कुछ देर बाद यह कहकर खोल दिया गया था कि इससे फीस की वसूली की जाएगी, लेकिन अब डीसी द्वारा रिपोर्ट मांगने पर खुलासा हुआ है कि अब तक कोई फीस जमा नहीं की गई।
 
इसी तरह बस्ती जोधवाल चौक के नजदीक कैलाश नगर के बाहर मेन रोड पर स्थित शराब के ठेके का निर्माण किया गया है, जिस पर कार्रवाई न करने के लिए उपर से सिफारिश आने की बात कही जा रही थी, लेकिन डीसी द्वारा जबावतलबी करने के बाद अब जोन ए की बिल्डिंग ब्रांच के अधिकारियों के तेवर बदले हुए नजर आ रहे हैं, जिनके द्वारा डीसी को भेजी गई रिपोर्ट में बस्ती जोधवाल व जालंधर बाइपास चौक के नजदीक स्थित शराब के ठेके से फीस की वसूली करने के चेक लेने का दावा किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News