सरहिंद नहर में गिरी स्कूट्री, 2 लोगों की डूबने से मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 04:06 PM (IST)

दोराहा(विनायक): दोराहा पुलिस थाना के अधीन पड़ते गांव कटाना साहिब के पास से गुजरती सरहिंद नहर में एक नौजवान और एक महिला की भेदभरी अवस्था में स्कूट्री सहित गिरने से मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह मामला आत्महत्या है या दुर्घटना, अभी तक पता नहीं चल पाया है जिसकी जांच की जा रही है और जल्द ही मृतकों के पारिवारिक सदस्यों का पता लगाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दोराहा पुलिस के अनुसार बाद दोपहर 2.30 बजे करीब एक नौजवान और एक महिला एक्टिवा स्कूट्री पर नीलो की तरफ से दोराहा की ओर आ रहे थे, जैसे ही वे कटाना साहिब गांव की ओर जाने लगे, उनकी स्कूट्री नहर पुल से सरहिंद नहर में जा जा गिरी। इस दुर्घटना में दोनों की नहर में डूबने से मौत हो गई, लेकिन बाद में महिला के शरीर के कपड़ों में हवा भरने के कारण उसका शव पानी में तैरने लगा। महिला के शव को आधा किलोमीटर दूर पैट्रोल पंप रामपुर के समीप नहर से राहगीरों ने बरामद कर बाहर निकाल लिया। 

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद दोराहा के एस.एच.ओ नछत्तर सिंह पुलिस पार्टी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जिन्होंने घटना की गहन छानबीन की और गोताखोरों की मदद से नहर में उस व्यक्ति के शव और एक्टिवा स्कूटी को खोजन की पूरी कोशिश की, लेकिन देर शाम तक कोई सफलता नहीं मिल सकी। इस बीच पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पहचान और पोस्टमार्टम के लिए 72 घंटे तक सिविल अस्पताल लुधियाना के मोर्चरी हाऊस में रखवा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News