शादी के 12 साल बाद पति-पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 06:02 PM (IST)

अजनाला (गुरप्रीत सिंह) : पुलिस थाना अजनाला अंतर्गत तलवंडी गांव में पति-पत्नी के बीच घरेलू कलह इस कदर बढ़ गया कि दोनों ने जहर निगल लिया। इस संबंध में अजनाला पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी बीच पति चरणजीत सिंह ने जहर खाने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी शादी परमजीत कौर से 2010 में हुई थी। उक्त व्यक्ति ने लिखा कि शादी की रात पत्नी ने कहा था कि वह उसे पसंद नहीं करती और तुम्हारे साथ नहीं रह सकती। चरणजीत ने बताया कि उसके ससुर को भी इस बात की जानकारी थी और उन्होंने कहा कि उनकी बेटी अब से ऐसा नहीं कहेगी। फिर वह 2 महीने तक सही रही बाद में फिर झगड़ने लगी। पत्नी के माता-पिता उसे बार छोड़ जाते थे और बाद में वह लड़कर चली जाती थी।

इस संबंध में सुखजिंदर कौर ने कहा कि उनके बेटे चरणजीत सिंह की शादी करीब 13 साल पहले परमजीत कौर से हुई थी, लेकिन आज तक उनके बीच रोज लड़ाई होती है। बीते दिनों उनके बेटे ने पत्नी और ससुराल वालों परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की, जिसके बाद उनकी बहू ने भी जहरीला पदार्थ निगल लिया। इस संबंध में पीड़ित चरणजीत सिंह ने कहा कि उसके ससुराल वालों ने उसकी पिटाई की और उसकी पत्नी कई महीनों से अपने माता-पिता के घर रह रही है, जबकि पूर्व में उसने उससे तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। उक्त व्यक्ति ने मांग की कि उसे न्याय दिया जाए और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

इस संबंध में विपक्षी दल से परमजीत कौर के पिता सुच्चा सिंह ने कहा कि वह कई बार गांव पंचायत को लेकर चरणजीत के घर समझाने के लिए लेकिन हर बार उनकी बेटी घर से निकाल दिया जाता। गत दिन भी उन्होंने बेटी को जहर पिला कर घर से निकाल दिया। उन्होंने मांग की कि उनकी बेटी को न्याय दिया जाए। इस संबंध में डी.एस.पी. अजनाला संजीव कुमार ने बताया कि घरेलू विवाद के चलते पति-पत्नी ने जहर की दवा निगल ली थी, इस संबंध में मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News