अकाली नेता और उसकी पत्नी की खुदकुशी के बाद अब पिता ने भी तोड़ा दम

7/7/2020 5:55:51 PM

पातड़ा: (अडवानी): विधानसभा हलका शुतराना की पूर्व विधायका वनिन्दर कौर लंबू के निजी सहायक और यूथ अकाली दल के सचिव गुरसेवक सिंह धहूड़ की तरफ से पिछले महीने गोली मार कर खुदकुशी कर ली थी। इसके बाद बीते रविवार को उसकी पत्नी की तरफ से भी ज़हरीली चीज़ निगल कर खुदकुशी कर ली गई थी, जिसके चलते मृतक के मामा की तरफ से दी दरख़ास्त के आधार पर मृतक गुरसेवक सिंह धहूड़ की माता, उसके भाई, गाँव के मैंबर पंचायत लाला सिंह समेत पूर्व विधायका के पति करण सिंह ख़िलाफ़ केस दर्ज किया गया था। परिवार में एक महीने दौरान हुई दो मौतें और पत्नी और पुत्र खिलाफ पुलिस की तरफ से दर्ज किये गए केस के सदमे के कारण आज सुबह गुरसेवक सिंह के पिता की भी मौत हो गई। 

PunjabKesari

पूर्व विधायका वानिन्दर कौर के निजी सहायक गुरसेवक सिंह धहूड़ की पत्नी की तरफ से खुदकुशी करने के मामले में पातड़ा पुलिस ने पूर्व विधायक लंबू के पति करन सिंह और गुरसेवक सिंह धहूड़ के परिवार के तीन सदस्यों पर 302 का मामला दर्ज कर लिया था जिस को लेकर हलका शुतराना के लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिल रहा था। 

इस सदमे को लेकर गुरसेवक सिंह धहूड़ के पिता की मौत हो गई जिस की लाश को समाना के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया गया है। गाँव के लोगों का कहना है कि जब तक पुलिस इस मामले में असली आरोपियों को गिरफ़्तार नहीं करती तब तक गाँव के लोग मृतक का संस्कार नहीं करेंगे। 


Edited By

Tania pathak

Related News