पंजाब के Tourist Places को बदनाम कर रहे दलाल, वायरल हो रहा यह Video

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 03:26 PM (IST)

पंजाब डेस्क:  अमृतसर में लोग श्रद्धा भाव से पहुंचते हैं लेकिन यहां पर कुछ लोग इसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार अमृतसर में श्री दरबार साहिब में आने वालों लोगों को आसपास घूम रहे होटल बुक करवाने वाले दलाल पवित्र नगरी को बदनाम कर रहे हैं। यह दलाल होटल में कमरे के साथ-साथ ग्राहकों को लड़कियां भी उपलब्ध करवाने की ऑफर दे रहे हैं।  

ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार श्री दरबार साहिब पहुंचे एक ब्लॉगर को वहां पर घूम रहे एक दलाल ने होटल में कमरा देने की बात कही, जब व्यक्ति ने कमरा लेने से मना किया तो दलाल ने पीछा नहीं छोड़ा और होटल में लड़की उपलब्ध करवाने की ऑफर कर दी। इस दौरान बनाई गई वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे लेकर प्रशासन पर कई सवाल खड़ो हो रहे हैं। 

आपको बता दें यू ट्यूबर उमर शहर में वीडियो ब्लॉग बनाने के लिए आया था घूमते घूमते वह श्री दरबार साहिब पहुंचा वहां पर कुछ लोगों ने तो उसे पहचान लिया। इसी दौरान एक होलट के दलाल ने उसका हाथ पकड़ लिया और होटल में कमरा लेने के पेशकश करने लगा जब उसने कमरा लेने से मना किया तो दलाल ने लड़की की ऑफर कर डाली।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News