गैर कानूनी ढंग से रेत उखाड़ते वक्त गिर जाने से 2 युवकों की मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 09:00 PM (IST)

अजनाला (बाठ): अजनाला के समीप गांव चक्क भवना में अवैध रेत उखाड़ते समय गिरने के कारण दो युवकों की मौत हो जाने का समाचार है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शाम 4:15 के करीब अजनाला तहसील के सरहदी गांव चक्कऔल में सुखराज सिंह, जग्गा सिंह पुत्र गुरमेज सिंह निवासी चक्क औल अपनी निजी जमीन में से मजदूरों से दिहाड़ी पर रेत उखड़ाव रहा था, अचानक रेत की ढलान गिरने कारण रेत खोद रहे मजदूर घूमण सिंह (18) पुत्र फुंमण सिंह निवासी चक्क औल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुलविन्दर सिंह (19) पुत्र भगवान सिंह ने सिविल अस्पताल अजनाला में दम तोड़ दिया और एक मजदूर के घायल होने की सूचना है। 

मृतक के पारिवारिक सदस्यों द्वारा मांग की गई कि अवैध तौर पर रेत उखड़वा रहे उक्त व्यक्तियों विरुद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाकर पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाया जाए। इस संबंधी जानकारी देते एस.एच.ओ. अजनाला सब इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह ने बताया कि उक्त घटना की पूरी जांच करके बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि रेत की गड्ढा गहरी होने के कारण उक्त मृतक व्यक्तियों को रेत से निकालने में 2 घंटे के करीब समय लग गया। जिस के साथ एक की मौके पर मौत हो गई और दूसरे ने रास्ते में दम तोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News