गणतंत्र दिवस के अवसर पर अकाली दल ने मोदी का पुतला फूंक मनाया काला दिन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 09:47 AM (IST)

अमृतसर(अनजान): अमृतसर अकाली दल, दल खालसा और सिख जत्थेबंदियों की ओर से हॉल गेट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला जला कर केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रकट किया और अमृतसर अकाली दल और दल खालसा जिंदाबाद के नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों द्वारा स्वयं को जंजीरों में बांध कर एक छोटे बच्चे के साथ आजाद भारत में गुलामी का एहसास करवाया गया। 

अलग-अलग पत्रकारों से बातचीत दौरान हरबीर सिंह संधू वक्ता अकाली दल अमृतसर, अमरीक सिंह नंगल जिला प्रधान अकाली दल अमृतसर, हरपाल सिंह खालिस्तानी ने कहा कि काले कृषि कानून रद्द करने के लिए शांतमयी ट्रैक्टर रोष मार्च निकाल रहे किसानों पर दिल्ली पुलिस प्रशासन द्वारा लाठीचार्ज करना, आंसू गैस के गोले छोड़ना और वाटर कैनन चलाना सरकार द्वारा करवाई गई दुर्भाग्य घटना है। 

उन्होंने यह भी कहा कि यदि किसान आंदोलन में शामिल होकर अपना हक मांगने वालों को सरकार खालिस्तानी कहती है तो फिर हम सभी खालिस्तानी हैं। उन्होंने कहा कि आज का दिन सिखों का आजादी का दिन नहीं बल्कि बर्बादी का दिन है। उन्होंने यह भी कहा कि महान शख्सियत डा: अम्बेदकर की ओर से भारत के संविधान में भारत के हर नागरिक को शांतमयी रोष प्रकट करके अपना हक मांगने की आजादी है, लेकिन सरकार ने लोकतंत्र में तानाशाही का सबूत दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Related News

Recommended News