अकालियों ने किया नगर परिषद चुनावों का बॉयकॉट

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 05:01 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (कटारिया) : गत दिवस स्थानीय एस.डी. एम. ओम प्रकाश के द्वारा 3 अकाली प्रत्याशियों के द्वारा अपने नामांकन पत्र वापिस लेने का बहाना बना कर 4 कांग्रेसी प्रत्याशियों को विजयी करार दे दिया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व 6 फरवरी को भी एस.डी.एम. के द्वारा 2 अकाली प्रत्याशियों के नामांकन पत्र रद्द कर दिए थे। जिसके रोष स्वरूप आज शिरोमणी अकाली दल (बादल) हलका गिद्दड़बाहा के सेवादार हरदीप सिंह (डिंपी) ढिल्लों ने अपने कार्यालय में बुलाई गई प्रैस कॉन्फ्रेंस करके पत्रकारों को बताया कि स्थानीय एस.डी.एम. ने यह सब कुछ विधायक राजा वडि़ंग के दबाव में आकर किया है ताकि अकाली दल के वर्करों के हौंसले पस्त किए जा सकें तथा वह डर कर चुनाव मैदान से हट जाऐं।

डिंपी ने एस.डी.एम. पर आरोप लगाया कि अकाली दल के जिन 3 प्रत्याशियों के बारे में नामांकन पत्र वापिस लेने का कहा जा रहा है, वह हमारे प्रत्याशी नामांकन पत्र भरने के बाद एस.डी.एम. कार्यालय मे गऐ ही नही , इसलिऐ भारी दहशत के कारण हमारे प्रत्याशीयों ने निर्णय लिया है कि नगर परिषद् चुनावों का बायॅकाट किया जाऐ।

डिंपी ढिल्लों ने कहा कि नगर में अमन/शांति रहे तथा हमारा आपसी भाईचारा कायम रहे, इसी सोच को मद्देनजर क रते हुऐ हम नगर परिषद् चुनावों का बायकॉट कर रहे हैं। इस समय डिम्पी ढिल्लों ने गत दिवस विधायक राजा वडि़ंग के द्वारा अपने भाषण में प्रयोग की गई भद्दी शब्दावली की निंदा की। जब इस संबंधी  एस.डी.एम. ओम प्रकाश के साथ बातचीत करने की कोशिश की गई्र तो उनका मोबाईल स्विच ऑफ आ रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News