शराब तस्करों ने की हद पार, सर्च ऑपरेशन दौरान हुआ पर्दाफाश, हैरान कर देगी की ये घटना...

8/12/2020 2:31:20 PM

टांडा (पंडित): टांडा पुलिस और आबकारी विभाग की तरफ से अवैध शराब खिलाफ शुरु की मुहिम के अंतर्गत गांव तलवंडी मैंढकिया में से 200 लीटर लाहन बरामद की है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि शराब स्मग्लरों की तरफ से इस लाहन को शमशानघाट और छप्पड़ में छिपा कर रखा गया था। पुलिस ने जब गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारने से तो शमशानघाट और छप्पड़ में छिपे कर रखी यह लाहन बरामद हो गई।

PunjabKesari

जिला पुलिस प्रमुख नवजोत सिंह माहल, डीएसपी टांडा दलजीत सिंह गाल, एक्साईज कमिशनर अवतार सिंह कंग और ई.टी.यो. मनजीत सिंह के दिशा -निर्देशों अधीन थाना प्रमुख टांडा इंस्पेक्टर बिक्रम सिंह, आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर तरलोचन सिंह, मनजीत कौर, मोहेन्दर सिंह, थानेदार स्वर्न सिंह और मुख्य सिपाही जसपाल सिंह की टीम ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया। 

थाना प्रमुख बिक्रम सिंह और इंस्पेक्टर तरलोचन सिंह बताया कि पुलिस को सूचना थी कि इस इलाको में नाजायज शराब तैयार करके बेची जाती है जिस के आधार पर टीम ने विशेष सर्च मुहिम चला कर गाँव के छप्पड़ और शमशानघाट के कमरो में दबा कर रखी 200 लीटर लाहन, 4 ड्रंम और पाईपें आदि बरामद  की हैं। पुलिस ने लाहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया। थाना प्रमुख बिक्रम सिंह ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है कि यह लाहन किसने रखी है।


Edited By

Tania pathak

Related News