अमृतसर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला, हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 12:59 PM (IST)

अमृतसर (संजीव): बीते दिन अमृतसर एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस के जहाज को बम से उड़ाने और 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगे जाने की खबर सामने आई है। इस मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है जिसमें पुलिस ने मामले के दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी पंजाब पुलिस का कर्मचारी है। 

आपको बता दें कि पुलिस ने 16 अगस्त को फिरोजपुर से एक आरोपी गुरदेव सिंह को एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी देने और 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के मामले में गिरफ्तार किया था। इस दौरान उसके साथियों के नाम भी सामने आए थे। पकड़े गए आरोपी की पहचान विक्रमजीत सिंह उर्फ ​​विक्की के रूप में हुई है, जो पंजाब पुलिस का दर्जा चार कर्मचारी है। उसे पुलिस लाइन फिरोजपुर से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस द्वारा और भी लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।       

ईमेल के जरिये मिली थी धमकी 

शुभम कपूर असिस्टेंट मैनेजर सिक्योरिटी इंडिगो एयरलाइंस ने पुलिस को बताया कि उनकी एयरलाइंस को एक 14 अगस्त को ईमेल मिली थी। ईमेल में कहा गया था कि इंडिगो एयरलाइंस के जहाज पर हवाईअड्डे पर बम फैंका जाएगा और हवाईअड्डे पर विभिन्न स्थानों से बम लगाए गए थे। उसे एक करोड़ रुपये दिए जाए नहीं तो वह बम धमाके करेगा। इसके पहले एयरलाइन द्वारा अपने स्तर पर इस मामले की जांच की गई थी। बाद में 16 अगस्त को पुलिस को लिखित शिकायत दी गई।      

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News