हथियारों से लैस नौजवानों का बीच बाजार में गंडुगर्दी का नंगा नाच, दी यह धमकी

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 02:41 PM (IST)

लांबड़ा (वरिन्दर, प्रेमी): लांबड़ा बाजार में 8-10 नकाबपोश नौजवान, जो तलवारें, दात और बेसबैटों आदि से लैस थे, ने एक नौजवान की रेकी करके उस पर जानलेवा हमला किया। नौजवान ने मौके से अंधेरे में दौड़ कर बड़ी मुशकिल से अपनी जान बचाई। इस वारदात की शिकायत लांबड़ा पुलिस को दे दी है। इस वारदात कारण बाजार के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

इस सम्बन्धित पीड़ित तारा पुत्र धरिन्दर सिंह निवासी लांबड़ा ने बताया कि वह लांबड़ा बाजार में फाइनेंस और जिम का काम करता है। शुक्रवार रात करीब सवा 8 बजे वह बख्शी मार्केट में जिम से बाथरूम के लिए बाहर निकला था। इतने में उसके नजदीक 2 कारें आकर रुकीं जिनकी नंबर प्लेटों पर टेपें लगीं हुई थीं। इनमें से 8-10 हथियारों के साथ लैस नकाबपोश नौजवान बाहर निकले। उसे देखते ही उनकी तरफ से हमला बोल दिया। तलवारों के साथ उस पर बार किए गए परन्तु उसका किसी तरह बचाव हो गया। कौलाहल सुनकर कुछ लोग भी इकठ्ठा हो गए तो उसने मौके से दौड़ कर अपनी जान बचाई।

पीड़त तारा ने बताया कि हमले से कुछ देर बाद उसके मोबाइल पर एक अज्ञाच नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि उसने दौड़ कर अच्छा नहीं किया इसका सबक उसे सिखाया जाएगा। उसे धमकी दी कि अगली बार उसे गोली मार कर जान से मार दिया जाएगा। इस धमकी की रिकॉर्डिंग भी पीड़ित के मोबाइल में है। पीड़ित की तरफ से इस वारदात की सारी जानकारी लांबड़ा पुलिस को दे दी गई है। पुलिस का बताना है कि जांच जारी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News