Punjab : रात होते ही इस शहर में शुरू हो जाता है जिस्मफिरोशी का धंधा

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 05:26 PM (IST)

लुधियाना (तरुण) : महानगर में जिस्मफिरोशी का धंधा नीचले स्तर से लेकर ऊपरी स्तर तक जबरदस्त फैल चुका है। बात करें बस स्टैंड के निकट होने वाले जिस्मफिरोशी के धंधे की तो कई चौंकाने वाले बातें सामने आ रही है।

जांच दौरान पता चला कि बस स्टैंड के सामने वाली रोड़ चौंकी कोचर मार्किट के निकट यमला पार्क के आस पास अक्सर जिस्मफिरोशी का धंधा करने वाली लड़कियां खड़ी होती है। इन लड़कियों का नेटवर्क जबरदस्त है, जो कि पुलिस की पकड़ से दूर है। पार्क के निकट लड़कियां ग्राहक को फंसा कर होटल में ले जाती है और मात्र 20-25 मिनट में काम निपटा कर दूसरे ग्राहक की तलाश में जुट जाती है। जबकि कई लड़कियां भोले भाले ग्राहक को पार्क के निकट ले जाकर लूट लेती है। इन लड़कियों के साथ 8-10 दलाल किसी भी वक्त प्रत्येक परिस्थिति में निपटने के लिए तैयार रहते है। जिस कारण इनका शिकार व्यक्ति पुलिस के पास भी अपनी शिकायत लेकर जाने से कतराता है।

यह भी पढ़ें- पंजाब में युवती से गैंगरेप, दिल झिंझोड़ देगी घटना

1200 रुपए फिक्स रेट
पार्क के निकट खड़ी होने वाली अधिकतर लड़कियों के रेट फिक्स है। लड़की ने बताया कि यहां जिस्म बेचने वाली सभी लड़कियों के रेट फिक्स है। उन्हें सिर्फ 500 रुपए मिलेंगे जबकि 700 रुपए होटल वाला लेगा। कहने का तात्पर्य है कि 1200 रुपए में लड़की और होटल शामिल है।
 
होटल में बैठी लड़कियां हाई लेवल की
जांच पड़ताल दौरान पता चला है पार्क के निकट कई ऐसे दलाल घूमते है जो कि हाई- प्रोफाइल लड़कियों के लिए ग्राहक ढूंढते है। दलाल ऐसे ग्राहकों को होटल के भीतर ले जाते है।

यह भी पढ़ें-जालंधर में दिन-दिहाड़े बड़ी वारदात, इलाके में दहशत


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News