ई-स्टाम्प जारी करने वाली निजी कंपनी से नहीं जुड़ना चाहते अष्टामफरोश: करनवीर रेहान

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 09:42 AM (IST)

जालंधर(अमित): पंजाब स्टाम्प पेपर वैल्फेयर एसो. की मीटिंग डा. अंबेदकर भवन नकोदर रोड में प्रधान सुरजीत कलेर और वाइस प्रधान करनवीर रेहान की अध्यक्षता में हुई।

श्री रेहान ने बताया कि मीटिंग में अमृतसर, लुधियाना, फरीदकोट, बठिंडा, मोगा, कपूरथला, समाना, पटियाला सहित पूरे प्रदेश से बड़ी गिनती में अष्टामफरोश पहुंचे। उन्होंने बताया कि 5 सदस्यीय एक कमेटी कुछ दिन पहले प्रदेश के चीफ सैक्रेटरी से मिली थी, जिसमें उन्होंने अष्टामफरोशों की परेशानियों बारे जानकारी प्रदान की। 

इस दौरान यह भी स्पष्ट किया गया कि प्रदेश के समूह अष्टामफरोश ई-स्टाम्प जारी करने वाली निजी कंपनी के साथ किसी किस्म से जुडऩा नहीं चाहते हैं, बल्कि सीधा सरकार के अधीन पहले जैसी स्थिति में ही काम करने के इच्छुक हैं। चीफ सैक्रेटरी ने इस बात का आश्वासन दिया था कि किसी भी अष्टामफरोश के साथ धक्का नहीं होने दिया जाएगा। इसके साथ ही लाइसैंस को एक साथ 5 साल के लिए रिन्यू करने का प्रावधान किया जाएगा।
 

चीफ सैक्रेटरी ने कमेटी को कहा कि वह अपनी सारी मांगें लिखित रूप से उनके पास पहुंचाएं। मीटिंग में सर्वसम्मति से तय किया गया कि चीफ सैक्रेटरी से मिलने के लिए तारीख तय करके उन्हें सारी मांगें सौंपी जाएं। इस अवसर पर वरिंद्र कुमार, नरिंद्र कुमार, महावीर सिंह, पंकज बहल, दीपक शर्मा, संजीव कुमार, अश्विनी कुमार, सतीश कुमार, नरेश कुमार, सन्नी अरोड़ा, तजिंद्र, हरबंस सिंह, कमलजीत शर्मा, भूषण कुमार, हरदेव गुरु, रुलदू राम, सतीश सरोआ आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News