पंजाब के इस थाने का ASI गिरफ्त से बाहर, लगे ये आरोप

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 01:28 PM (IST)

पंजाब डेस्क: सरकार पंजाब में भ्रष्टाचार को लेकर सख्त है जिसके चलते मान सरकार भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने में लगी हुई है। ऐसे में विजिलेंस ब्यूरो ने सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए जिला श्री मुक्तसर साहिब से सुखविंदर सिंह को 30,000 रुपए रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है जो  पुलिस स्टेशन कोटभाई के मुंशी हैं। गिरफ्तार करने के बाद उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को कबूल भी किया है। 

यह भी पढ़ें: पंजाब में AAP सरकार के 2 साल पूरे, CM मान ने Tweet कर पंजाबियों को दी बधाई

PunjabKesari

वहीं विजिलेंस ब्यूरों के आधकारिक प्रवक्ता ने खुलासा किया है कि उक्त हेड मुंशी पर सरबजीत सिंह निवासी गांव मल्हां तहसील गिद्दड़बाहा की शिकायत पर कार्रवाई की गई है। शिकायतकर्ता ने बताया था कि कोटभाई थाने में तैनात हेड मुंशी व ए.एस.आई. मनजिंदर सिंह ने उससे 60,000 रुपए की रिश्वत के तौर पर मांगे थे। मामला दो पक्षों के बीच झगड़े का था जिसमें उसने अपने दोस्त की मदद करनी चाह रहा था जिसके बदले में उन्होंने उनसे उक्त रिश्वत की मांग कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें:  यू-टयूबर को गिरफ्तार करने पहुंची पंजाब पुलिस, मौके पर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

शिकायतकर्ता द्वारा शिकायत दर्ज करने के बाद विजिलेंस ब्यूरो जांच में जुट गई और बठिंडा रेंज की श्री मुक्तसर साहिब यूनिट की विजिलेंस टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए ट्रेप लगाया जिसके चलते उनके हाथ सफलता लगी और आरोपी हेड मुंशी को पकड़ लिया। फिलहाल ए.एस.आई. मनजिंदर सिंह गिरफ्तर से बाहर है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News